खाने के बिल खातिर डंडों से पीट गंभीर रूप से किया घायल

punjabkesari.in Saturday, Feb 13, 2016 - 01:29 PM (IST)

मोरनी, (अनिल): मोरनी के एक निजी होटल मे खाना खाने के 110 रुपए को लेकर मारपीट हो गई। इसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि दूसरे युवक के सिर में चोट आई। जानकारी अनुसार चंडीगढ़ में पढऩे वाले तीन युवक महिला मित्रों के  साथ मोरनी घूमने आए। उन्होंने मोरनी पंचकूला मार्ग पर बने होटल में खाना खाया। मगर खाने के बिल को लेकर युवकों व वेटर में कहासुनी हुई जिस पर होटल में अकेला वेटर होने के कारण वेटर मंजीत का भाई वहां मौजूद था।

युवकों ने मंजीत के भाई संदीप के सिंह में डंडे से हमला कर घायल कर दिय। चंडीगढ़ पढऩे वाले मूलरूप से जींद जिले के गाव खेड़ी वुला के युवकों के साथ तीन लड़कियां भी थीं। होटल के वेटर मंजीत ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि तीन युवक विकास, आशु, नरेश व तीन लड़कियां होटल में आई ओर खाने का ऑर्डर दिया। खाने को बिल 610 रुपए था। युवकों ने दादागिरी दिखाते हुए केवल 500 रुपए दिए इस बात को लेकर कहासुनी हो गई। 

वहीं ग्रामीणों ने बताया कि मंजीत व संदीप लोगों के घरों में घुस कर जान बचाई। मौके पर पहुंचे मोरनी चौकी के इंचार्ज ने घायलों को मोरनी के प्राथमिक चिकित्सा केन्द्र भर्ती करवाया जहा उनका इलाज किया गया। पुलिस ने मंजीत सिंह की शिकायत पर कार्रवाई शुरू कर दी थी लेकर समाचार लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं हुआ था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News