पार्किंग वालों ने युवक और दो युवतियों के साथ की मारपीट

punjabkesari.in Friday, Mar 16, 2018 - 12:40 PM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील): सैक्टर-22 स्थित किरण सिनेमा के सामने पार्किंग में पर्ची को लेकर पार्किंग ठेकेदार के कारिदों द्वारा दो युवतियों और उनके भाई के साथ जमकर मारपीट की गई। मारपीट में युवती और उनके भाई को काफी चोट लगी। 

 

सैक्टर-17 थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों युवतियों और उनके भाई का सैक्टर-16 जनरल अस्पताल में मैडीकल क रवाया। घायल युवक ने पार्किंग ठेकेदार के कारिदों द्वारा मारपीट करने और बहन के साथ छेड़छाड़ करने की शिकायत पुलिस को दी। 

 

सैक्टर-17 थाना पुलिस ने घटना की वीडियो देखकर पार्किंग ठेकेदार के कारिंदे व अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। सैक्टर-20 निवासी युवक ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह वीरवार को अपनी दो बहनों के साथ सैक्टर-22 में आया था। उन्होंने अपनी गाड़ी किरण सिनेमा के साथ पार्क कर दी। 

 

इस दौरान  पार्किंग ठेकेदार का कारिंदा आया और गाड़ी में बैठी उसकी बहन के साथ पर्ची दिखाने को लेकर बदतमीजी करने लगा। इसको लेकर दोनों पक्षों के बीच बहस हो गई। पार्किंग ठेकेदार के अन्य कारिंदे भी इकट्ठे हो गए और उन्होंने युवतियों के भाई पर हमला कर उसे घायल कर दिया। 

 

जब दोनों युवतियां अपने भाई को बचाने लगीं तो पार्किंग ठेकेदार के कारिंदे ने चाय बनाने वाला पतीला उठाकर उनके ऊपर वार कर दिया। उन्होंने मामले की सूचना  पुलिस को दी। 

 

इस पर सैक्टर-17 थाना और सैक्टर-22 चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। युवतियों ने आरोप लगाया कि पार्किंग ठेकेदार के कारिंदे पुलिस के सामने भी उनके साथ गाली-गलौच करते रहे और एक युवती को थप्पड़ मारकर फरार हो गए। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News