तेज रफ्तार कार चालक महिला ने बुजुर्ग को मारी टक्कर, मौत

punjabkesari.in Wednesday, May 22, 2019 - 07:36 PM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील): तेज रफ्तार कार चालक महिला ने मंगलवार को स्कूटर सवार 66 वर्षीय दुकानदार को सैक्टर-37 के पैट्रोल पंप के पास टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बुजुर्ग दुकानदार लहूलुहान हो गया। पुलिस घायल दुकानदार को पी.जी.आई. लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया। 

 

मृतक की पहचान धनास स्थित चमन कालोनी निवासी मेघराज के रूप में हुई। सैक्टर-39 थाना पुलिस ने कार को जब्त कर चालक महिला सैक्टर-22 निवासी मोनिका के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने और गैर इरादत्तन हत्या का मामला दर्जकर उसे गिरफ्तार कर लिया। बाद में उसे जमानत पर छोड़ दिया गया।


 

पैट्रोल डलवाने आया था
धनास निवासी मेघराज मंगलवार सुबह 11 बजे स्कूटर में पैट्रोल डलवाने सैक्टर 37 के पेट्रोल पंप पर आया था। वह पैट्रोल डलवाकर घर जाने लगा तो थोड़ी दूर तेज रफ्तार कार चालक महिला ने स्कूटर सवार बुजुर्ग दुकानदार को टक्कर मार दी। 

 

टक्कर लगते ही बुजुर्ग सड़क पर गिरकर लहूलुहान हो गया। लोगों ने सड़क हादसे की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने बताया कि मेघराज धनास में करियाने की दुकान चलाता था। सैक्टर-39 थाना पुलिस ने मृतक मेघराज के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News