गैंगस्टर दिलप्रीत दाहां की फेसबुक हुई अपडेट

Monday, Jun 25, 2018 - 08:35 AM (IST)

मोहाली(कुलदीप) : पंजाबी सिंगर-एक्टर गिप्पी ग्रेवाल से गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह दाहां द्वारा फिरौती मांगने के केस में अब नया मोड़ आया है। दाहां ने अपनी फेसबुक पर एक पोस्ट अपलोड करके फिरौती के मामले को गलत बताया है। दाहां ने अपनी पोस्ट में कहा कि उसने गिप्पी ग्रेवाल से फोन पर कोई फिरौती नहीं मांगी थी बल्कि उसे गैंगस्टरों को प्रोमोट करने वाले गीत बंद करने को नसीहत दी थी। 

पंजाब के मौजूदा हालात को दर्शाती और नौजवानों को सही राह दिखाने वाली फिल्में बनाने के लिए कहा था। पोस्ट में दाहां ने कहा कि फोन पर उसकी बात गिप्पी ग्रेवाल से नहीं हुई बल्कि उसके मैनेजर से हुई थी। उसने मैनेजर को गिप्पी से बात करवाने के लिए कहा था लेकिन दूसरे दिन जब देखा तो फोन पर हुई उस बात को गिप्पी से फिरौती मांगने का रूप दे दिया गया। 

दाहां ने कहा कि जिस प्रकार की जिंदगी वह खुद व्यतीत कर रहा है, वह नहीं चाहता कि किसी मां का बेटा वैसी जिंदगी जीए। गिप्पी को चाहिए कि वह गैंगस्टरों को प्रोमोट करने वाले गीत बनाने व गाने बंद करे।

नंगल के व्यापारी से नहीं मांगी फिरौती : 
दाहां ने यह भी कहा कि कुछ दिन पहले मीडिया में खबरें प्रकाशित हुई थीं कि नंगल के व्यापारी से 35 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई। संदीप उसका दोस्त था। उसने संदीप को इसलिए फोन किया था न कि कोई फिरौती मांगने या धमकी देने के लिए। उसने नूरपुर बेदी के एक डाक्टर से फिरौती मांगने की बात से भी इंकार किया। 

Punjab Kesari

Advertising