सीनेट मीटिंग में बिना वोटिंग DSW प्रो. नाहर को मिली एक साल और एक्सटैंशन

Sunday, Sep 29, 2019 - 09:18 AM (IST)

चंडीगढ़(रश्मि) : शनिवार को हुई पंजाब यूनिवर्सिटी की सीनेट मीटिंग में डी.एस.डब्ल्यू. प्रो. एम्युनल नाहर और डी.एस.डब्ल्यू. प्रो. नीना कप्लाश को 31 मई, 2020 तक के लिए एक्सटैंशन दे दी गई। काफी हंगामे के बाद बिना वोटिंग करवाए वी.सी. प्रो. राजकुमार ने यह फैसला सुनाया। 

वी.सी. ने कहा कि मामले में सीनेटर अशोक गोयल, सत्यपाल जैन, रौनकी राम, संजय टंडन और आर.पी. भाम्हा पांच सदस्यों की कमेटी बना देते हैं। ताकि ये सदस्य बातचीत कर कोई हल निकाल सके। जो भी हल निकलेगा, इस निर्णय को अगर सीनेट ठीक समझेगी तो आज फाइनल मोहर लग जाएगी। लेकिन सीनेटर अशोक गोयल, सीनेटर प्रो. नरेश गौड़, सीनेटर आर.पी. भाम्हा, प्रो. नवदीप गोयल, अनु चतरथ आदि ने इससे साफ इंकार कर दिया।

उन्होंने कहा कि बात सभी के सामने हो रही है। इन सभी सीनेटरों ने प्रो. एम्युनल नाहर को एक्सटैंशन मिले या नहीं, इस बात पर जोर दिया। हालांकि संजय टंडन ने कहा कि इस कमेटी में कुछ और सदस्यों को भी शामिल किया जा सकता है, लेकिन कुछ सीनेटरों ने इसका विरोध किया। हालांकि कमेटी बनाने की बात वी.सी. ने कई बार दोहराई। उन्होंने सीनेटर सिब्बल और अनु चतरथ को भी कमेटी में शामिल करने के लिए कहा, लेकिन कुछ सीनेटर वोटिंग करवाने के मुद्दे पर लेकर अड़े रहे।

Priyanka rana

Advertising