मैरियट होटल में परोसी एक्सपायर्ड बियर, डीडीआर दर्ज

Tuesday, Sep 27, 2016 - 01:25 PM (IST)

चंडीगढ़ : सैक्टर -35 के होटल जेडब्ल्यू मैरियट में पार्टी के दौरान एक्सपायरी बीयर पिला दी गई। बियर पीने के बाद जब तबियत ख़राब होने लगी तो दोस्तों ने बोतल चेक की बोतल एक्सपायरी डेट की थी। दोस्तों ने घटना की जानकारी तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम पर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बीयर की बोतल को कब्जे में ले, लिया साथ ही सारे मामले की जानकारी एक्साइज के ई.टी.ओ. आर.एल चुघ को दी। 

चेक किया शराब का सारा स्टॉक 
सोमवार चुघ ने होटल के शराब का सारा स्टॉक चेक किया। अभी मामलें की जाँच चार रही है। मामला रविवार रात का है, जब होटल में कुछ दोस्त किटी पार्टी करने के लिए पहुंचे। इस दौरान गुरलाल सिंह, संदीप, सुरेंद्र सिंह, अशोक कुमार और मनीष पार्टी में शामिल हुए। पार्टी में ड्रिंक खाने के लिए इंतजाम किया गया था। 

17 सितंबर 2016 को एक्सपायर हो चुकी थी, जबकि इसे 25 की रात को कस्टमर को पिलाया जा रहा था। पहली बीयर पीते ही गुरलाल की तबीयत बिगड़ गई थी। पुलिस ने गुरलाल से मेडिकल करवाने के लिए पूछा लेकिन उन्होंने मना कर दिया। पुलिस के पास मामले में लिखित में शिकायत दी गई है जिस पर डी.डी.आर. दर्ज कर ली गई। 

थाना पुलिस के मुताबिक शिकायत के बाद होटल गए थे। वहां से उन्होंने बीयर की बोतल को सीज कर लिया है और उस पर एक्सपायरी डेट लिखी हुई है। पुलिस का कहना है कि बीयर की पहली बोतल भी गुरलाल ने पूरी नहीं पी थी, क्योंकि थोड़ी पीने पर उन्हें बेचैनी सी महसूस होने लगी थी। इसके बाद ही उन्होंने दूसरी बीयर मंगवाई। लेकिन दूसरी बीयर पीने के बाद बेचैनी और बढ़ गई। जब बीयर की बोतल को चेक किया तो उस पर एक्सपायरी डेट थी। 


 
 
 

Advertising