शाम के समय सिटी ब्यूटीफुल को किया गया सील, लगाए गए 106 नाके, यह था कारण

Sunday, Oct 02, 2016 - 08:15 AM (IST)

चंडीगढ़ (कुलदीप): हाई-अलर्ट के बीच शनिवार शाम पूरे चंडीगढ़ में नाकाबंदी की गई। इस दौरान विभिन्न नाकों पर तैनात पुलिसकर्मियों ने 8599 गाडिय़ों की चैकिंग कर कुल 438 चालान कर 78 गाडिय़ों को इंम्पाऊंड किया। नाकों पर यू.टी. पुलिस के 6 डी.एस.पी., 18 इंस्पैक्टर, 16 थाना प्रभारी, 11 चौकी प्रभारी, पी.सी.आर. पुलिस सहित 717 की ड्यूटी लगाई गई थी। 

104 जगह लगे थे नाके
यू.टी. पुलिस ने शनिवार शाम 4 बजे से 8 बजे तक सिटी को सील किया गया। इस दौरान पुलिस ने 68 इंटर्नल व 38 एक्सटर्नल नाकेबंदी की। इस दौरान 2 घंटे चंडीगढ़ में एंट्री करने वाली गाडिय़ां और 2 घंटे चंडीगढ़ से बाहर जाने वाली गाडिय़ों को चैक किया गया। वहीं, पुलिस ने टू-व्हीलर और छोटी गाडिय़ों को चैक किया। 

महिला का पर्स उड़ाया, युवक का मोबाइल
हाई अलर्ट के बीच शनिवार को चंडीगढ़ में 4 घंटे की नाकेबंदी के 4 मिनट बाद ही 2 महिलाओं से स्नैचिंग की वारदात कर आरोपी फरार हो गए। स्नैचिंग की सूचना पाकर संबंधित थाना पुलिस देर रात नाकाबंदी करके आरोपियों की तलाश करती रही। सैक्टर-43 के जंगल में भी देर रात तक सर्च अभियान चलाकर स्नैचरों की तलाश की गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार स्नैचिंग की वारदात सैक्टर-45 महिला के साथ हुई। 

उन्होंने बताया कि वह अपने रिश्तेदार के घर जागरण में शिराकत कर वापस लौट रही थीं कि लौटते समय  सैक्टर-36 चौक पर पीछे से बाइक सवार 2 युवक उसका पर्स छीनकर फरार हो गए। पहले तो दोनों महिलाओं को कुछ समझ नहीं, आया लेकिन10 मिनट के बाद उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम में वारदात की सूचना दी। शिकायतकर्ता महिला के अनुसार उसके पर्स में 9 हजारर कैश,  ए.टी.एम. व अन्य दस्तावेज थे। देर रात सैक्टर-44 में भी एक व्यक्ति  से वाइक सवार मोबाइल झपटकर ले गए। 


Advertising