मिसयूज के फर्जी नोटिस भेज कमाई करने वालों पर कसेगी नकेल

punjabkesari.in Saturday, Jun 17, 2017 - 09:55 AM (IST)

चंडीगढ़(नेहा) : एस्टेट ऑफिस की तरफ से असिस्टैंट एस्टेट ऑफिसर के जाली हस्ताक्षर के साथ लोगों को बिल्डिंग वायलेशन और मिसयूज के फर्जी नोटिस भेजकर लोगों को डराने के मामले में अब एस्टेट ऑफिस की तरह से नकेल कसने की तैयारी की जा रही है। शुक्रवार को असिस्टेंट एस्टेट ऑफिसर ने इस मामले की पूरी जानकारी देते हुए एस.एस.पी चंडीगढ़ (सीनियर सुपरिंटेंडेंट ऑफ पुलिस) को इस मामले में उचित कदम उठाने और जांच करने के लिए कहा है। 

जांच के बाद फर्जी नोटिस की पुष्टि तो कर दी गई है इसी के साथ ये बात भी साफ हो गई है कि ऐसे किसी भी नोटिस पर असिस्टेंट एस्टेट ऑफिसर द्वारा हस्ताक्षर नहीं किए हैं। लेकिन ये पूरा खेल किस के कहने पर और किस के द्वारा चलाया जा रहा था ये बात जांच के बाद ही साफ हो पाएगी। एस्टेट ऑफिस की तरफ से दी गई एप्लीकेशन के मध्यनजर एस.एस.पी. ने शहर के सभी डी.एस.पी. को अपने अपने एरिया में इस तरह की ठगी के मामलों की पूरी जानकारी लेने और जल्द से जल्द उन्हें पहुंचाने के निर्देश भी दे दिए हैं। 

 

जांच में पता चला- लोगों को एस्टेट ऑफिस की तरफ से कोई नोटिस भेजा ही नहीं गया :
हाल ही में कुछ लोग एस्टेट ऑफिस की तरफ से उन्हें मिले बिल्डिंग वायलेशन के नोटिस को लेकर इसकी वजह जानने एस्टेट ऑफिस पहुंचे थे। जानकारों की माने तो इन सभी नोटिसों पर असिस्टैंट एस्टेट ऑफिसर के हस्ताक्षर भी किए गए थे लेकिन जांच में पता चला कि लोगों को एस्टेट ऑफिस की तरफ से कोई नोटिस भेजा ही नहीं गया। न ही ऐसे किसी भी नोटिस पर एस्टेट असिस्टेंट एस्टेट ऑफिसर ने हस्ताक्षर किए हैं। जिसके बाद शहर में लोगों को फर्जी नोटिस भेज ठग्गी करने वालों की पोल खुल गई थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News