जीरकपुर में बिश्नोई गैंग के साथी का एनकाउंटर

Thursday, Feb 07, 2019 - 11:01 PM (IST)

जीरकपुर (कुलदीप) : जीरकपुर- पीरमुच्छल्ला में बिश्नोई गैंग के गुर्गे के छिपे होने की सुचना पुलिस को मिली। जिसके बाद पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई शुरू की। जानकारी के अनुसार पुलिस से बचने के लिये गैंगस्टर ने पुलिस पर फायर भी किया जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस को भी फायर करना पड़ा। गैंगस्टर के मारे जाने की खबर के बाद पुलिस ने जगह को चारों तरफ से घेर कर सील कर दिया हैं। एनकाउंटर के चलते इलाके में दहशत का माहौल है। मारे गए गैंगस्टर का नाम अंकित बादू है जो बिश्नोई गैंग का राईट हैंड था।

राजस्थान और पंजाब में अपराध की दुनिया का बादशाह अंकित बादू के दो साथियों को भी गोली लगी है जबकि पंजाब पुलिस के एएसआई सुखविंदर सिंह को भी गोली लगी है। बता दें कि अंकित भादू पर गुरुवार सुबह ही डीजीपी ने एक लाख रुपए का ईनाम घोषित किया था और शाम तक पुलिस ने एनकाउंटर को अंजाम दे दिया।

हिस्ट्रीशीटर जॉर्डन उर्फ विनोद चौधरी पर ताबड़तोड़ फायिरंग कर उसकी हत्या कर देने के मुख्य आरोपी अंकित भादू का पुलिस कई दिनों से पीछा कर रही थी। अंकित के खिलाफ हत्या, लूट, रंगदारी जैसे अनेक गंभीर मामले दोनों राज्यों में दर्ज हैं। अकेले राजस्थान में ही अंकित के खिलाफ एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। 

 

pooja verma

Advertising