माऊंट व्यू होटल के कर्मचारी से मारपीट, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Aug 20, 2019 - 11:43 AM (IST)

चंडीगढ़ (राजिंद्र) : सैक्टर-10 स्थित माऊंट व्यू होटल में एक कर्मचारी से मारपीट का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि कुछ लोगों की एक कर्मचारी से पहले बहस हुई। इसके बाद वे कर्मचारी से मारपीट करने लगे। इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसकी विभाग पड़ताल कर रहा है। 

 

बताया जा रहा है कि साथी कर्मचारी ने वीडियो बनाई है। वहीं सिटको यूनियन ने इस मामले में प्रबंधन द्वारा कोई कार्रवाई न करने के चलते अपने नाराजगी जताई है। यूनियन ने मांग की है कि इस मामले में सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। कर्मचारी का पक्ष लेते हुए यूनियन ने कहा कि अगर कार्रवाई न हुई तो वह आंदोलन करने पर विवश हो जाएंगे। 

 

बताया जा रहा है कि यह वीडियो दो तीन पहले का है। सूत्रों का कहना है कि कुछ कस्टमर होटल में आए तो होटल के कैप्टन से उन्होंने मैन्यू के विषय में जानकारी ली। इस दौरान कस्टमर अचानक भड़क गए। उनमें से एक अचानक होटल के कर्मचारी से उलझ गया और उसे मारने लगा। 

 

मैनेजमैंट ने नहीं बचाया
यूनियन के सीनियर लीडर कश्मीर चंद का कहना है कि वीडियो में जिस प्रकार से होटल के कर्मचारी को मारा जा रहा है। इससे कर्मचारियों में असुरक्षा का माहौल हो गया है। अगर होटल मैनेजमेंट मारपीट करने वालों पर कार्रवाई नहीं करता है तो क र्मचारी आंदोलन करेंगे। वहीं यूनियन लीडर प्रेम लाल, बलबीर सिंह का कहना है कि होटल का कर्मचारी पिटता रहा, लेकिन मैनेजमेंट ने उसे बचाने का कोई प्रयास नहीं किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News