छात्र संघ चुनाव की हलचल, वोट बैंक बनाने में जुटे संगठन

punjabkesari.in Sunday, Jul 15, 2018 - 02:26 PM (IST)

चंडीगढ़(रश्मि) : शहर के कॉलेज कैंपस में अभी से छात्रसंघ चुनाव को लेकर हलचल देखी जा सकती है पर चुनाव के लिए अभी दो महीने बाकी हैं। कालेजिस में इन दिनों प्रवेश शुरू होने के साथ ही छात्र संगठन भी एक्टिव हो गए हैं। इन दिनों एडमिशन के दौर में सभी छात्र संगठनों के नेताओं ने एडमिशन लेने वाले छात्रों से सम्पर्क साधना शुरू कर दिया है। 

छात्र संगठनों ने कार्यकारिणी घोषित कर दी है, जिसके चलते कॉलेजों में पोस्टर के जरिए संगठन का प्रचार भी किया जा रहा है। इनमें एच.एस.ए, जे.ए.सी.पी, पूसू, जी.जी.एस.यू. पार्टी के पोस्टर शामिल हैं। पी.जी.जी.सी.-11 पूरी तरह पोस्टर्स से पटा नजर आ रहा है। 

इस वर्ष उच्च शिक्षा विभाग द्वारा एडमिशन पूरी तरह ऑनलाइन कर दिए गए हैं, लेकिन इसके बावजूद छात्र नेता काऊंसलिंग में हिस्सा लेने के लिए आने वाले छात्रों से रू-ब-रू होकर उन्हें काऊसलिंग हॉल तक ले जाने में हैल्प कर रहे हैं ताकि उनका वोट बैंक बढ़े। 

हैल्पलाइन नंबर जारी :
कुछ छात्र संगठनों ने स्टूडैंट्स के लिए हैल्पलाइन नंबर भी जारी किए हैं। वहीं जी.जी.एस.यू. छात्र संगठन भी कालेज के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी सक्रिय है। पी.जी.जी.सी.-11 में एच.एस.ए के मैम्बर स्टूडैंट्स को कोलड्रिक्स बांटकर लुभा रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News