आखिरकार मार्कीट कमेटी के चेयरमैन का हुआ चुनाव, कुलविंदर सिंह बने चेयरमैन

punjabkesari.in Wednesday, Nov 22, 2017 - 10:18 AM (IST)

चंडीगढ़(नीरज) : चंडीगढ़ मार्कीट कमेटी के चेयरमैन का चुनाव आखिरकार मंगलवार को निर्विरोध रूप से हो गया। कमेटी के निदेशक कुलविंदर सिंह काला नए चेयरमैन चुने गए हैं। चंडीगढ़ मार्कीट कमेटी के कुल 9 निदेशकों में से 8 चुनाव के समय मौजूद थे। एक अन्य निदेशक सुखविंदर सिंह काला मार्कीट कमेटी के ही निदेशक हरजीत सिंह के अपहरण के मामले में फरार चल रहे हैं। आज वह कमेटी के चेयरमैन के चुनाव के समय भी सामने नहीं आए। 

 

इस बीच, कुलविंदर सिंह काला को चंडीगढ़ मार्कीट कमेटी का नया चेयरमैन चुने जाने से भाजपा उत्साहित है। चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष संजय टंडन ने खुद मार्कीट कमेटी दफ्तर पहुंचकर काला को चेयरमैन की कुर्सी पर बैठाया। कमेटी के एक निदेशक हरजीत सिंह के मनीमाजरा से अपहरण की खबर के बाद चुनाव टाल दिए गए थे।

 

मंंडी शिफ्टिंग और सेब वापस लाना प्राथमिकता : कुलविंदर
मार्कीट कमेटी का नया चेयरमैन चुने जाने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कुलविंदर सिंह काला ने कहा कि हालांकि मौजूदा कमेटी का कार्यकाल करीब 9 महीने बचा है लेकिन इस दौरान वह मार्कीट कमेटी की फीस चोरी 100 फीसदी बंद करवाने और मंडी के तमाम कारोबारियों व अन्य लोगों की सभी समस्याओं का हल करवाने की पूरी कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा कि सैक्टर-39 में मंडी को शिफ्ट करवाना और चंडीगढ़ की मंडी से पंचकूला में शिफ्ट हुए सेब के कारोबार को वापस लाना उनकी प्राथमिकता रहेगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News