एकम ढिल्लों हत्या कांड : केस का मुख्य गवाह तुल्ल बहादुर पहुंचा नेपाल!

Thursday, Dec 07, 2017 - 10:32 AM (IST)

मोहाली(कुलदीप) : जिला अदालत में चल रहे एकम ढिल्लों हत्या कांड केस की सुनवाई आज होनी थी। अदालत में केस की मुख्य आरोपी सीरत ढिल्लों आज लगातार दूसरी बार अदालत में पेश नहीं हुई जबकि मुख्य ग्वाह तुल्ल बहादुर आटो चालक आज लगातार तीसरी पेशी पर भी अदालत से भी गैर-हाजिर रहा। 

 

जानकारी मुताबिक आटो चालक तुल्ल बहादुर इंडिया छोड़ कर अपने देश नेपाल भाग गया है। यह भी पता चला है कि सीरत ढिल्लों की किसी अन्य केस में पेशी होने के कारण उसे मोहाली अदालत में नहीं लाया जा सका। अदालत ने केस की सुनवाई के लिए अगली तारीख 13 दिसंबर निश्चित कर दी है। 

 

बताने योग्य है कि 19 मार्च 2017 को फेज-3 में किराए के मकान में अपने पति एकम ढिल्लों के साथ रह रही सीरत ढिल्लों अपनी बी.एम.डब्ल्यू. कार में पति के शव को अटैची में डाल कर ठिकाने लगाने के लिए जाने लगी थी। जैसे ही उसने आटो चालक तुल्ल बहादुर ने अटैची को कार में डालने के लिए सहायता मांगी तो अटैची में से खून बहता देख कर तुल्ल बहादुर ने पुलिस को सूचित कर दिया था जिसके बाद पूरे केस का पर्दाफाश हो गया था। इस केस की सुनवाई मोहाली की अदालत में चल रही है। अदालत ने आज इस केस में सुनवाई के लिए अगली तारीख 6 दिसंबर निश्चित कर दी है। 

 
 

Advertising