एकम हत्याकांड : जिला अदालत के बाहर हुआ हंगामा, सीरत ने एकम परिवार के साथ किया गाली गलौच

Thursday, Jan 18, 2018 - 10:12 AM (IST)

मोहाली(कुलदीप) : जिला अदालत के बख्शीखाने के बाहर बुधवार को उस समय हंगामा हो गया जब अदालत में बख्शीखाने में बंद एकम हत्या कांड की मुख्य आरोपी सीरत ढिल्लों के सामने से एकम के पेरैंट्स अदालत से बाहर निकल रहे थे। 

 

एकम के पेरैंट्स के मुताबिक बख्शीखाने में बंद सीरत ढिल्लों ने उन्हें अंदर से ही गाली गलौज करना शुरू कर दिया और उन्हें कहा कि वे केस में झूठी ग्वाही दे रहे हैं। इसी दौरान मृतक एकम के भाई दर्शन सिंह ढिल्लों ने एस.एस.पी. मोहाली को लिखित शिकायत भी भेज कर कार्रवाई की मांग की है। 

 

एस.एस.पी. को दी शिकायत में दर्शन ढिल्लों ने कहा कि जहां बख्शीखाने में से सीरत उन्हें गाली गलौच कर रही थी वहीं कुछ पुलिस कर्मी सीरत को उसके रिश्तेदारों से भी मिलवा रहे थे। जब सीरत उन्हें गाली गलौच कर रही थी तो पुलिस कर्मियों ने उसे अनदेखा कर दिया। 

 

जब दर्शन ढिल्लों ने मौके पर मौजूद महिला पुलिस कर्मियों से कहा तो पुलिस कर्मी कहने लगी कि वे उसका मुंह तो बंद नहीं करवा सकते। ढिल्लों ने बताया कि एस.एस.पी. ने उन्हें आश्वासन दिया है कि अदालत में मौजूद पुलिस कर्मियों को अपनी ड्यूटी सही ढंग से निभाने के लिए पाबंद किया जाएगा।

 

अदालत में केस प्रॉपर्टी वाली कार पेश नहीं कर सकी पुलिस :
एकम ढिल्लों हत्या कांड की सुनवाई बुधवार मोहाली की जिला अदालत हुई। अदालत में मृतक एकम ढिल्लों के भाई दर्शन सिंह ढिल्लों के ब्यान दर्ज किया गए। अदालत में भले ही मुख्य आरोपी सीरत ढिल्लों को अदालत में पेश किया था लेकिन मुख्य ग्वाह तुल्ल बहादुर आटो चालक आज भी अदालत में पेश नहीं हुआ। 

 

जानकारी मुताबिक अदालत में पेशी दौरान पुलिस द्वारा केस प्रॉपर्टी के तौर पर बी.एम.डबल्यू. कार पेश की जानी थी लेकिन पुलिस आज उस कार को अदालत में पेश नहीं कर सकी। पुलिस ने अदालत को बताया कि आज कार लाने के लिए क्रेन का प्रबंध नहीं हो सका। अदालत ने केस की अगली सुनवाई 24 जनवरी निश्चित करते हुए पुलिस को हिदायत दी कि अगली पेशी पर केस प्रॉपर्टी की बी.एम.डबल्यू. कार हर हालत में पेश की जाए।

Advertising