स्टेडियम चौक पर डस्टर सवार युवकों पर फायरिंग

punjabkesari.in Monday, Mar 16, 2020 - 12:58 PM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील राज): घर जा रहे दो युवकों की डस्टर गाड़ी पर रविवार तड़के चार बजे क्रिकेट स्टेडियम चौक पर किसी ने गोली चला दी। गोली से गाड़ी के कंडक्टर साइड वाली खिड़की का शीशा टूटा गया। युवकों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही सैक्टर-17 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कार चालक सैक्टर-23 निवासी  भूषण के बयान दर्ज किए। भूषण ने आरोप लगाया कि पंजाब नंबर की गाड़ी में एक युवती के साथ सवार होकर आए युवक ने उनकी गाड़ी पर फायरिंग की और फरार हो गया। पुलिस ने डी.डी.आर. दर्ज कर गाड़ी को कब्जे में ले लिया है। पुलिस गाड़ी को जांच के लिए सी.एफ.एस.एल. भेजेगी। 

 

युवती की मदद करने को कहा तो चला दी गोली 
भूषण ने पुलिस को बताया कि शनिवार रात वह अपने दोस्त शुभम के साथ सैक्टर-26 में गया था। रविवार तड़के सुबह चार बजे वह शुभम के साथ अपनी गाड़ी में घर वापस जा रहा था। जब वह क्रिकेट स्टेडियम चौक पर पहुंचे तो उसने एक युवक और युवती को झगड़ते हुए देखा। उसने गाड़ी रोकी और युवती से सहायता के लिए पूछा। युवक उसके साथ गाली-गलौच करने लगा। वह अपनी गाड़ी में बैठने लगा तो युवक ने उसकी गाड़ी पर फायर कर दिया। 

 

गोली सीधी गाड़ी के कंडक्टर साइड के पीछे वाली खिड़की से स्टीरियो में जाकर लगी। गोली लगने से खिड़की का शीशा टूटा गया। हमलावर युवक गाड़ी में सवार होकर फरार हो गया। उसने मामले की सूचना पुलिस को दी। सैक्टर 17 थाना प्रभारी जसपाल सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। प्राथमिक जांच में पुलिस को गोली चलने का मामला संदिग्ध लग रहा है। इसी के चलते पुलिस गाड़ी को जांच के लिए सी.एफ.एस.एल. भेज रही है। 

 

युवकों का हुआ था सैक्टर-26 में झगड़ा 
गोली चलाने का आरोप लगाने वाले डस्टर गाड़ी सवार पांच युवकों का सैक्टर-26 स्थित डिस्को के बाहर अन्य युवकों के साथ झगड़ा हो गया था। मारपीट की घटना को अंजाम देकर वे मौके से फरार हो गए थे। इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम पर सैक्टर-26 थाना पुलिस ने चलवाई थी। पुलिस अब डस्टर गाड़ी सवार भूषण और उसके साथी से सैक्टर-26 में हुए झगड़े के बारे में पूछताछ कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News