गाड़ी में हथियार लेकर घूम रहा था सरपंच, पुलिस ने उठाया बड़ा कदम

Tuesday, Sep 27, 2016 - 07:19 PM (IST)

चंडीगढ़, (संदीप): कैरी करने की परमीशन के बिना शहर में रिवॉल्वर और कारतूस लेकर घूमने वाले फतेहगढ़ निवासी लाल सिंह के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर सैक्टर-36 थाना पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। थाना पुलिस को चैकिंग के दौरान उसकी कार से एक 32 बोर की रिवॉल्वर और 13 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस जांच में सामने आया कि लाल सिंह फतेहगढ़ साहिब के गांव टिम्बरपुर का सरपंच है और उसके पास इसका पंजाब का लाइसैंस भी है। पुलिस जांच में सामने आया कि लाल सिंह सोमवार को किसी काम से पंजाब शिक्षा विभाग के कार्यालय आया था। 

इस दौरान शाम के समय वह कार लेकर सैक्टर-42 पार्क में गया था। उसकी कार पार्किंग में खड़ी थी व इसी दौरान सैक्टर-36 थाना पुलिस पार्किंग में वाहनों की चैकिंग करने लगी। पुलिस कर्मियों ने देखा कि यहां कार में रिवॉल्वर रखी है। पुलिस ने जांच के बाद पाया कि यह कार लाल सिंह की है। पुलिस ने जब लाल को बुला उसकी कार खुलवा कर चैकिंग की तो पुलिस को कार में से एक 32 बोर की रिवॉल्वर और 13 जिंदा कारतूस बरामद हुए। पुलिस जांच में लाल सिंह ने रिवॉल्वर का अपना पंजाब का लाइसैंस दिखाया लेकिन उसके पास इसे चंडीगढ़ में कैरी करने से संबंधित किसी भी तरह की कोई परमीशन नहीं थी। 

इस कारण पुलिस ने लाल सिंह के खिलाफ आर्म्स एक्ट का केस दर्ज कर करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसे जिला अदालत में पेश किया जहां उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 

Advertising