डी.एस.पी., थाना प्रभारी और एस.आई. ने झूठा फंसाया

punjabkesari.in Saturday, Jun 08, 2019 - 09:37 AM (IST)

चंडीगढ़ (संदीप): सैक्टर-26 स्थित एफ बार के ऑनर गुणकरण सिंह ने तत्कालीन डी.एस.पी. ईस्ट रही हरजीत कौर, सैक्टर-26 थाना प्रभारी पूनम दिलावरी और सब-इंस्पैक्टर मलूक सिंह के खिलाफ जिला अदालत में याचिका दायर की है। गुणकरण ने आरोप लगाया है कि उन्होंने गोलीबारी की घटना से संबंधित एफ.आई.आर. में उसे झूठा फंसाया है। 

 

गौरतलब है कि पिछले साल उनके रैस्तरां में आयोजित सांसद किरण खेर के राजनैतिक सलाहकार सहदेव सलारिया की बर्थ डे पार्टी में 2 गुटों की बीच हुई गोलीबारी में 4 लोग घायल हुए थे। गुणकरण द्वारा दायर याचिका पर अदालत में 22 जुलाई को सुनवाई होगी।कई नेता थे पार्टी में 

 

गौरतलब है कि 20 नवम्बर, 2018 सहदेव सलारिया का जन्मदिन था। उन्होंने पार्टी में मेयर समेत कई भाजपा के पार्षदों को भी बुलाया था। उस पार्टी में कई और भी लड़के मौजूद थे और देर रात को दो गुटों में झगड़ा हो गया था और एक गुट ने गोलियां चला दी थीं। 

 

सहदेव सलारिया की बर्थडे पार्टी थी
दायर याचिका में कहा गया है कि 20 नवम्बर, 2018 को एफ बार में किरण खेर के राजनैतिक सलाहकार सहदेव सलारिया की बर्थ डे पार्टी थी और वहां दो गुटों में जबरदस्त झड़प हुई थी और गोलियां भी चल गई थीं। 

 

उस केस में पुलिस ने बड़े नेताओं को बचाने के लिए एफ बार के मालिक गुणकरण को ही गिरफ्तार कर लिया था। गुणकरण का कहना है कि पुलिस ने एक तो उन्हें झूठे केस में गिरफ्तार किया और फिर बेलेबल ऑफैंस होने के बावजूद उन्हें हिरासत में रखा।

 

इन तीनों पुलिस अधिकारियों की वजह से न सिर्फ उन्हें कई दिनों तक जेल में रहना पड़ा, बल्कि उनकी सोसायटी में रैपुटेशन पर भी असर पड़ा है। गुणकरण ने डी.एस.पी. हरजीत, इंस्पैक्टर पूनम दिलावरी और एस.आई. मलूक सिंह के खिलाफ केस दर्ज किए जाने की मांग की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News