DSP सोनी ने अपनी नई फिल्म का डाला इंस्टाग्राम पर पोस्टर, पुलिस को लोकेशन नहीं पता

punjabkesari.in Wednesday, Feb 12, 2020 - 11:18 AM (IST)

मोहाली(राणा) : एक तरफ तो पुलिस अरैस्ट वारंट जारी होने के बाद भी डी.एस.पी. अतुल सोनी गिरफ्तारी करना तो दूर की बात है उसकी लोकेशन तक ट्रेस नहीं कर पाई है, वहीं दूसरी ओर डी.एस.पी. सोनी ने अपनी नई फिल्म की प्रोमोशन के लिए उसका पोस्टर इंस्टाग्राम पर डाला है। इसके बाद मोहाली पुलिस में हलचल मच गई है। 

पुलिस ने इंस्टाग्राम को लैटर लिखकर उनसे पूरी डिटेल मांगी गई है कि यह पोस्टम किस आई.पी. एड्रैस के जरिए डाली गई है। वहीं, डी.एस.पी. सोनी के सरैंडर करने की अटकलों पर भी अभी स्थिति स्पष्ट नहीं हुई है। जिस नई फिल्म के पोस्टर डी.एस.पी. अतुल सोनी ने इंस्टाग्राम पर डाले हैं, उन पर एक पर 10,722 और दूसरे पर 5,059 लाइक भी आए हैं। 

डिटेल मिलते ही की जाएगी छापेमारी :
एस.पी. (इन्वैस्टिगेशन) हरमनदीप सिंह हंस ने कहा कि फरार चल रहे डी.एस.पी. अतुल सोनी द्वारा अपनी नई फिल्म को पोस्ट इंस्टाग्राम पर डालने की जानकारी मिलते ही इंस्टाग्राम को लैटर लिख दिया गया है, जिसमें उनसे पूरी जानकारी मांगी गई है। लोकेशन का पता चलते ही उसकी तलाश में छापेमारी की जाएगी। इसके अलावा उसके परिजनों, दोस्तों व रिश्तेदारों पर भी नजर रखी जा रही है।

आखिर किसकी लापरवाही?
हैरानी की बात है कि जिस समय डी.एस.पी. सोनी की पत्नी सुनीता सोनी ने पुलिस को शिकायत अपने हाथों से लिखकर दी थी, उस दौरान भी अतुल सोनी घर पर ही था। सुनीता सोनी ने कहा था कि जिस समय शनिवार रात को पुलिस उनके घर पर आई थी, उस दौरान भी उसका पति अतुल सोनी घर पर ही सो रहा था। अगले दिन वह ड्यूटी पर भी गया था और वहां पर डाक भी साइन किया। 

दो बार जमानत हो चुकी है कैंसल :
डी.एस.पी. सोनी के खिलाफ केस दर्ज होने के बाद उसके द्वारा पहले मोहाली कोर्ट में जमानत याचिका लगाई गई थी, जिसे कोर्ट ने कैंसल कर दिया था। सोनी ने हाईकोर्ट में जमानत याचिका दायर की लेकिन हाईकोर्ट ने भी उसे खारिज कर दिया। गृह सचिव पंजाब सतीश चंद्रा ने सोनी को सस्पैंड करने के आर्डर के साथ ही विभागीय जांच के भी आदेश दिए थे। 

पत्नी नहीं कर रही जांच ज्वाइन :
फेज-8 थाना पुलिस के मुताबिक अतुल सोनी की पत्नी सुनीता सोनी ने अपने पति के खिलाफ खुद अपने हाथों से लिखकर शिकायत दी गई थी, जिसके आधार पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। उन्हें इस केस में इन्वैस्टिगेशन ज्वाइन करने के लिए भी सम्मन भेजा जा चुका है लेकिन अभी तक वह जांच ज्वाइन नहीं कर रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News