DSP अतुल सोनी की पत्नी ने कहा गुस्से में मैंने क्या बोल दिया, मुझे पता नहीं

punjabkesari.in Tuesday, Jan 21, 2020 - 03:30 PM (IST)

मोहाली(राणा) : डी.एस.पी. अतुल सोनी के खिलाफ एफ.आर.आई. दर्ज होने के अगले ही दिन उनकी पत्नी ने फेज-8 थाना पुलिस के खिलाफ झूठी एफ.आई.आर. दर्ज करने का आरोप लगाया है। 

इसके चलते डी.एस.पी. अतुल सोनी की पत्नी सुनीता सोनी ने पुलिस विभाग के आई.जी., एस.एस.पी., डी.एस.पी., एस.एच.ओ. को अतुल सोनी के खिलाफ की एफ.आई.आर. कैंसल करने के लिए एफिडैविट देने का दावा किया है, जबकि पुलिस का कहना है कि उन्हें अभी तक इस केस संबंधी कोई एफिडैविट नहीं मिला है। 

डी.एस.पी. अतुल सोनी की पत्नी सुनीता सोनी ने कहा कि किस घर में झगड़ा नहीं होता, इसी तरह उनके घर में भी शनिवार को किसी बात को लेकर मामूली झगड़ा हो गया था। इसके बाद उसकी बेटी ने पुलिस को काल कर दी। उस समय वह गुस्से में थी। मौके पर पहले पी.सी.आर. बाद में पी.सी.आर. इंचार्ज फिर 

फेज-8 थाना से जांच अधिकारी अमनदीप कौर उनके घर आई। वह गुस्से में क्या बोल रही थी उसे खुद भी नहीं पता था, उसने जल्दबाजी में इंग्लिश में शिकायत लिख दी। जब उसने सुबह न्यूजपेपर पढ़े तो सभी में उसके पति के खिलाफ उसके द्वारा दी शिकायत पर एफ.आई.आर. दर्ज करने की बात लिखी गई थी, जबकि उसका ऐसा कोई इरादा नहीं था।

घर पर ही थे अतुल सोनी तो पुलिस ने उन्हें क्यों नहीं किया गिरफ्तार : सुनीता
सुनीता ने पुलिस पर आरोप लगाया कि फेज-8 थाना पुलिस ने अगर उसके पति अतुल सोनी के खिलाफ केस दर्ज किया तो फिर पुलिस ने उसके पति को रात को ही गिरफ्तार क्यों नहीं किया? जब पुलिस उनके घर आई तो उस समय अतुल सोनी घर पर ही थे। 

पुलिस ने उन्हें उठाने तक की जहमत नहीं उठाई और न ही किसी बड़े स्तर के पुलिस अधिकारी को सूचित कर मौके पर बुलाया, जबकि एक डी.एस.पी. रैंक के अधिकारी के खिलाफ शिकायत दी जा रही थी। उसके पति सोमवार को डयूटी पर भी गए। जहां उन्होंने काफी डाक भी साइन कर भेजी, उन्हें अभी तक फेज-8 थाना पुलिस ने गिरफ्तार करना तो दूर एक फोन तक नहीं किया। जबकि उसके पति भी पुलिस विभाग में ही हैं और मोहाली में सी.आई.ए. इंचार्ज तक रह चुके हैं।

अब बयान देने के लिए बुला रही पुलिस :
सुनीता ने कहा कि उसे सोमवार को केस की जांच अधिकारी अमनदीप का फोन आया कि आकर बयान दर्ज करवा दो। सुनीता ने आरोप लगाया कि पुलिस उसे बयान दर्ज करवाने के लिए अब बुला रही है तो एफ.आई.आर. कैसे दर्ज कर ली। पुलिस कह रही है कि उन्हें मौके से खोल व पिस्टल बरामद हुई तो फिर उन्होंने सबूत मिलने के बाद भी उसके पति को घर से गिरफ्तार किए बिना कैसे छोड़ दिया।

एफिडैविट नहीं मिला : एस.एस.पी.
एस.एस.पी. कुलदीप सिंह चाहल ने कहा कि जांच चल रही है। उन्हें अभी केस रद्द करने के लिए शिकायतकर्ता की ओर से कोई एफिडैविट नहीं मिला है। अगर उनके पास कोई एफिडैविट आता है तो उसे वैरिफाई करने के बाद कार्रवाई की जाएगी। साथ ही जो डी.एस.पी. अतुल सोनी के घर से पिस्टल मिली है, वह जायज है या नाजायज इस बारे में खुद अतुल सोनी ही बता सकते हैं। अभी तक अतुल सोनी ने जांच ज्वाइन नहीं की है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News