टूरिस्ट बस में सफर कर रहा था नशा तस्कर, पुलिस ने ऐसे जाल बिछा दबोचा

Saturday, Jun 24, 2017 - 02:57 PM (IST)

चंडीगढ़, (सुशील राज): हिमाचल स्थित कसौल से चरस लेकर मुंबई जा रहे तस्कर को नारकोट्रिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) ने खरड़ बस स्टैड़ पर नाका लगाकर बस से दबोच लिया। पकड़े गए आरोपी ने चरस स्पीकर के अंदर छिपा रखी थी। एनसीबी को स्पीकर के अंदर से एक किलो दस ग्राम चरस बरामद हुई। तस्कर की पहचान मुंबई निवासी रोमियो विलियम सम्पसोन के रूप में हुई। आरोपी टूरिस्ट बस में सफर कर रहा था। एनसीबी ने रोमियो विलियम सम्पसोन के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया। 

 

एनसीबी के जोनल डायरैक्टर कौस्तुभ शर्मा ने बताया कि शनिवार सुबह सूचना मिली कि स्वागतम होलिडे की टूरिस्ट बस में तस्कर चरस छिपाकर मुंबई लेकर जा रहा है। सूचना मिलते ही एनसीबी टीम ने खरड़ बस स्टैड़ के पास नाका लगाया। टीम ने नाका लगाया और बस को रोक कर यात्रियों की चेकिंग करने लगे। बस की चेकिंग के दौरान एनसीबी टीम को कुछ नहीं मिला। बाद में एनसीबी टीम ने मुम्बई निवासी रोमियो विलियम सम्पसोन पर शक हुआ। टीम ने उसके कपड़ों और बैग को चेक किया लेकिन कुछ नहीं मिला। एनसीबी ने जब उसके पास रखे स्पीकर खोले तो अंदर से एक किलो दस ग्राम चरस बरामद हुई। एनसीबी टीम ने चरस को जब्त कर आरोपी को दबोच लिया। 

 

पूछताछ में रोमियो विलियम सम्पसोन  ने बताया कि वह पिछले दो साल से हिमाचल स्थित कसौल से चरस लेकर मुंबई में सप्लाई करता है। पुलिस और एनसीबी से बचने के लिए टूरिस्ट बस में सफर करता है। 

Advertising