शिमला पुलिस ने मोहाली से पकड़ा ड्रग तस्कर

Friday, Jan 17, 2020 - 11:18 AM (IST)

शिमला(ब्यूरो) : शिमला पुलिस को ड्रग तस्करी के मामले में कामयाबी मिली है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने एक ड्रग तस्कर को मोहाली से पकड़ा है। पुलिस को लंबे समय से इसकी तलाश थी। आरोपी की पहचान संदीप कुमार पुत्र सत्यपाल निवासी जुझार नगर मोहाली के तौर पर हुई है। 

पुलिस को संदीप की चरस के एक मामले में तलाश थी। पुलिस ने वर्ष, 2019 अगस्त में शिमला में 2 बाइक सवारों से 1.2 किलोग्राम से अधिक चरस बरामद की थी। दोनों आरोपियों से पूछताछ के दौरान एक तीसरे शख्स का नाम भी उभर कर सामने आया था। दोनों युवकों ने पुलिस को बताया कि चरस की तस्करी के धंधे में उनके साथ संदीप भी शामिल है। 

शिमला ले गई पुलिस :
पुलिस लगातार संदीप को पकडऩे के लिए प्रयास कर रही थी लेकिन वह हाथ में नहीं आया। पुलिस जब भी उसको पकडऩे जाती तो उसको पहले ही इसकी भनक लग जाती और वह घर से खिसक जाता। इस तरह संदीप लगातार पुलिस की राडार पर था। 

इस बीच पुलिस को बीते दिन गुप्त सूचना मिली थी और इसी सूचना के आधार पर शिमला पुलिस की एक टीम ने उसको मोहाली से धरदबोचा। आरोपी को शिमला लाया गया है। वहीं आरोपी के तार किन किन तस्करों से जुड़े है, इसकी भी पुलिस जानकारी जुटा रही है।

Priyanka rana

Advertising