अब नशा बेचने और खरीदने वाले होंगे CCTV में कैद

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2019 - 09:39 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : सैक्टर-38 स्थित ई.डब्लू.एस. कालोनी में नशा बेचने और खरीदने वाले अब सी.सी.टी.वी. कैमरों में कैद होंगे। लोगों ने नशा तस्करों से तंग आकर कैमरे लगाने का फैसला किया है। कैमरे लगाने के लिए कालोनी के लोगों ने हर घर से रुपए एकत्रित किए हैं। 

पूर्व मेयर व पार्षद अरुण सूद ने सैक्टर-38 स्थित ई.डब्लू.एस. कालोनी में पहुंचकर कैमरे लगाने के काम का उद्घाटन किया। इस दौरान भीम समाज सेवा समिति के प्रधान जोगिंदर सिंह झंझोट समेत अन्य सदस्य मौजूद रहे। वहीं शहर के पूर्व मेयर अरुण सूद ने कालोनी के लोगों की इस पहल की बहुत सराहना की। 

अब पुलिस ने भी दिखाई चुस्ती :
भीम समाज सेवा समिति के प्रधान जोगिंदर सिंह झंझोट ने कहा कि सैक्टर-39 थाना प्रभारी अमनजोत द्वारा थाने का चार्ज लेते ही कालोनी में नशा बिकना बंद हो गया है। उनके आने से नशा बेचने वालों में खौफ पैदा हो गया है। 

उन्होंने बहुत से तस्करों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। अरुण कुमार ने बताया कि अब उनकी कालोनी के बच्चे शाम को भी दुकानों पर जा सकते हैं। पहले नशेड़ी उनके बच्चों से पैसे छीन लेते थे।

पहले पुलिस के खिलाफ किया था विरोध :
कालोनी में कुछ लोग खुलकर नशा बेचते थे। नशा बेचने से रोकने को लेकर लोगों ने खुद ही मोर्चा संभालकर नशा बेचने और खरीदने वालों को पकड़कर पुलिस को हवाले करना शुरू किया। लोगों ने कैंडल मार्च तक निकाला। उसी समय पुलिस विभाग ने सैक्टर 39 थाना प्रभारी को तबादला कर इंस्पैक्टर अमनजोत को चार्ज किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News