सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुसी टाटा 407, चालक की मौत

Sunday, Sep 24, 2017 - 09:53 PM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील): चंडीगढ़ से लुधियाना जा रही टाटा 407 एयरपोर्ट लाइट प्वाइंट के पास सड़क किनारे ट्रक के पीछे जा घुसी। रविवार सुबह हुए इस हादसे में टाटा 407 के चालक समेत तीन लोग अंदर फंस गए।

लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पी.सी.आर. और थाना पुलिस ने चालक लाल सिंह, क्लीनर शिव और सूरज को जी.एम.सी.एच-32 में दाखिल करवाया, जहां डाक्टरों ने लाल सिंह को मृत घोषित कर दिया।

मृतक लुधियाना स्थित प्रीत ट्रांसपोर्ट नगर का रहने वाला था। वहीं, सड़क किनारे बिना इंडिकेटर के ट्रक खड़ा करने वाला चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। पुलिस ने जांच में पाया कि सड़क हादसा सड़क किनारे ट्रक खड़ा करने के कारण हुआ। ट्रक की पार्किंग लाइट और इंडिकेटर नहीं ऑन थे। सैक्टर-31 थाना पुलिस ने ट्रक नं एच.आर. 69बी 7867 के चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। 

 लुधियाना स्थित प्रीत ट्रांसपोर्ट नगर निवासी लाल सिंह को टाटा 407 गाड़ी लेकर रविवार तड़के चंडीगढ़ से लुधियाना जाना था। उसके साथक्लीनर शिव और सूरज बैठे हुए थे। उन्होंने जीरकपुर से गाड़ी में सामान लोड करना था। जब टाटा 407 गाड़ी एयरपोर्ट लाइट प्वाइंट पर पहुंची तो सड़क किनारे ट्रक नं एच.आर. 69बी 7867 के पीछे से टकरा गई।

 गाड़ी का कैबिन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और तीनों बुरी तरह से लहूलुहान हो गए। लोगों ने सड़क हादसे की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में दाखिल करवाया। सूरज और शिव का इलाज चल रहा है।

Advertising