पंजाब रोडवेज के ड्राइवर-कंडक्टर को युवकों ने लाठी-डंडों से पीटा

Sunday, Sep 01, 2019 - 11:42 AM (IST)

खरड़(शशि) : किला काम्पलैक्स के पास सड़क क्रास करते समय पंजाब रोडवेज बस के ड्राइवर-कंडक्टर और खरड़ के एक युवक के बीच आपसी कहासूनी खूनी झड़प में बदल गई। इस घटना जमकर डंडे-लाठियां चली, इसी घटना दौरान 3 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। इस घटना में घायल ड्राइवर को पी.जी.आई. चंडीगढ़ रैफर करना पड़ा।

जानकारी अनुसार सुबह 11 बजे पंजाब रोडवेज की बस धर्मशाला से चंडीगढ़ जा रही थी। जिसे ड्राइवर गुरनाम सिंह चला रहा था जैसे ही खरड़ स्थित किला काम्पलैक्स के पास बस पहुंची तो एक एक्टिवा सवार बड़ी तेजी सड़क क्रॉस करने लगा ड्राइवर बड़ी मुश्किल से ब्रैक लगाकर उसे बचाया। एक्टिवा सवार अपनी गलती न मानते हुए उल्टा बस ड्राइवर के साथ उलझने लगा।
 
बस ड्राइवर गुरनाम सिंह व कंडक्टर मनदीप सिंह के साथ मारपीट करने लगा। इसी दौरान युवक ने अपने अन्य साथियों को भी वहां बुला लिया और डडों व रॉड के साथ मारपीट की। पुलिस ने दोनों घायलों को सिविल अस्पताल खरड़ में भर्ती करवाया। ड्राइवर की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पी.जी.आई. रैफर कर दिया गया। इस दौरान खरड़ सिटी एस.एच.ओ. सर्बजीत सिंह चीमा ने बताया कि दोनों पक्षों के बयान दर्ज कर लिए हैं। कानून के अनुसार बनती कर्रवाई की जाएगी।

अस्पताल में फिर हमला करने की कोशिश :
गौरतलब है कि इस झगड़े में दोनों दोनों पक्षों को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जब यह सिविल अस्पताल मे भर्ती थे तो दूसरे पक्ष के कई युवक सिविल अस्पताल में आ गए और उन्होंने फिर से ड्राइवर व कंडक्टर के साथ मारपीट करने की कोशिश की। इसी दौरान पुलिस टीम व अस्पताल प्रबंधन के हस्ताक्षेप कर बचाव किया।

आरोपी पक्ष ने ड्राइवर व कंडक्टर पर लगाया मारपीट का आरोप :
इसी दौरान सिविल अस्पताल में उपचाराधीन दूसरे पक्ष के साहिल ने बताया कि वह अपनी दुकान से जनता नगर में स्थित अपनी घर को जा रहा था। जब वह सड़क क्रास करने लगा तो बस ड्राइवर ने बड़ी तेज रफ्तार से बस लेकर आया उसने बड़ी मुश्किल से अपना बचाव किया।

इसी दौरान उसने बस ड्राइवर को इस लापरवाही संबंधी पूछा तो बस ड्राइवर ने उसको गालियां निकलानी शुरु कर दी। इसी दौरान उसका कंडक्टर भी आ गया और उन्होंने उसके साथ डंडों व राड से मारपीट शुरू कर दी। इसी दौरान अन्य बसों के ड्राइवर भी वहां आ गए और उसके साथ मारपीट की। उसने बताया कि बस के कंडक्टर ने उसकी मां को भी बालों से पकड़ लिया।

Priyanka rana

Advertising