स्ट्रीट लाइट के खुले पैनल से करंट लगा, कुत्ते की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Oct 01, 2019 - 01:20 PM (IST)

मोहाली (कुलदीप): अगर आप मोहाली शहर की सड़कों पर पैदल चल रहे हों तो सावधान होकर चलिए क्योंकि सड़कों किनारे लगी स्ट्रीट लाइटों के बिजली वाले पैनल खुले पड़े हुए हैं तथा किसी भी समय किसी राहगीर को करंट लगने से मौत हो सकती है।

 

जी हां, यह कोई अतिकथनी नहीं है बल्कि ऐसा घटनाक्रम आज सैक्टर 68-69 की डिवाइडिंग रोड पर देखा गया है। वहां पर सड़क किनारे लगी एक स्ट्रीट लाइट के खुले पड़े बिजली वाले पैनल के साथ एक कुत्ता चिपका हुआ पड़ा था जिस की मौत हो चुकी थी। इस संबंधी किसी राहगीर द्वारा वीडियो भी बनाकर वायरल की गई।

 

सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो को देखने से ऐसा लग रहा है जैसे कि वह कुत्ता बिजली के पैनल में लगी बिजली की तारों में से कोई खाने की चीज निकाल रहा हो। अचानक उसका मुंह बिजली की नंगी तारों को लग गया और वह करंट लग कर वहीं चिपक गया। उसके बाद वह अपना मुंह बिजली के करंट से नहीं छुड़ा सका और उसकी मौत हो गई।

 

नगर निगम को भेजी शिकायत
यह वीडियो वायरल होने पर मोहाली विकास मंच के अध्यक्ष विनीत वर्मा ने बिजली की नंगी तारों संबंधी लिखित शिकायत नगर निगम मोहाली के कमिश्नर को भेज दी है तथा वायरल हुई वीडियो भी उनके मोबाईल फोन पर भेज दी है जिस में नगर निगम के कर्मियों की लापरवाही को बताया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News