GMCH-32 के हॉस्टल में भिड़े डॉक्टर्स, दो के फूटे सिर

punjabkesari.in Thursday, Jan 02, 2020 - 10:08 AM (IST)

चंडीगढ़(रमेश) : सैक्टर-32 के गवर्नमैंट मैडीकल कालेज व अस्पताल के हॉस्टल में नए साल का जश्न मना रहे जूनियर व सीनियर्स डाक्टरों के बीच झड़प हो गई, जिसमें एक एम.बी.बी.एस. और एक पोस्ट ग्रैजुएट स्टूडैंट के सिर फूट गए। उन्हें अस्पताल में ही टांके लगाए गए हैं। 

एम.एल.सी. केस बना है और पुलिस ने डी.डी.आर. दर्ज कर ली है। हॉस्पिटल प्रशासन ने मामले की आंतरिक जांच के आदेश दे दिए हैं। हॉस्टल में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज की जांच की जा रही है। वहीं, सूत्रों के अनुसार जूनियर रैजीडैंट डॉक्टर्स इस मामले को लेकर डायरैक्टर बी.एस. चवन से मिले। उन्होंने वॉर्डन डॉक्टर संजय गुप्ता को जांच के आदेश दिए हैं। 

न्यू ईयर पर पार्टी के लिए बुला रहे थे :
मिली जानकारी के अनुसार हॉस्टल की ग्राऊंड फ्लोर पर सीनियर्स न्यू ईयर की पार्टी कर रहे थे और ऊपरी फ्लोर पर रह रहे एम.बी.बी.एस. स्टूडैंट्स को नीचे बुला रहे थे, जिन्होंने आने से इन्कार कर दिया तो सीनियर्स ने ऊपर जाकर बहस शुरू कर दी और बहस मारपीट तक पहुंच गई। दोनों तरफ से डंडे चले जिसमें कइयों को चोटें आईं। 

घायल हुए सीनियर्स व जूनियर्स डाक्टर जब इलाज के लिए अस्पताल गए तो वहां एम.एल.सी. बना दे गई जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर आई पुलिस ने दोनों पक्षों का मैडीकल करवाया और थाना ले गए जहां जूनियर बैच के स्टूडैंट की शिकायत पर सीनियर के खिलाफ डी.डी.आर. दर्ज कर ली गई है। बताया जा रहा है कि इस पार्टी में कुछ बाहरी लड़कियां भी शामिल थीं।

जूनियर शोर कर रहे थे :
वहीं, आरोपी पक्ष का कहना है कि जूनियर शोर कर रहे थे, जिन्हें चुप रहने को कहा गया तो उन्होंने हमला कर दिया। घटना में बोतलें तक चलने की बात सामने आई हैं, जिसकी जांच की जा रही है। दोनों पक्षों को वीरवार को पुलिस स्टेशन सैक्टर-34 में बुलाया गया है, जिसके बाद ही अगली कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News