कमरे का 3 हजार किराया नहीं दिया तो मारी गोली, हालत गंभीर

Friday, Sep 21, 2018 - 09:16 AM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील): रामदरबार फेज-2 में कमरा खाली करने को लेकर तीन युवक वीरवार शाम को रूममेट को गोली मारकर फरार हो गए। लहूलुहान हालत में पति को उसकी पत्नी ऑटो से जी.एम.सी.एच.-32 लेकर पहुंची और वहां दाखिल करवाया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घायल की पहचान रामदरबार फेज-2 निवासी 30 वर्षीय बंटी के रूप में हुई है। डाक्टर बंटी की गर्दन में फंसी गोली निकालने के लिए देर रात तक ऑपरेशन कर रहे थे। गोली चलने की सूचना मिलते ही एस.एस.पी. निलांबरी विजय जगदले समेत अन्य पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। सैक्टर-31 थाना पुलिस ने बंटी की पत्नी बविता की शिकायत पर गोली मारने वाले तीन युवकों के खिलाफ हत्या के प्रयास और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पत्नी के अनुसार हमलावर युवक उनसे किराये के तीन हजार रुपए जबरदस्ती मांग रहे थे, जबकि वे कमरा छोड़ चुके थे।

अलग कमरा लिया था
यू.पी. के बरेली का रहने वाला बंटी अपने दोस्त के साथ रामदरबार फेज-दो स्थित मकान नंबर 404 में किराये पर रहता था। कुछ दिन पहले बंटी अपनी पत्नी को गांव से ले आया। बंटी ने कमरे में रहने वाले साथी रामकुमार, मुन्ना और गौरव को कहीं ओर कमरा किराये पर लेने को कहा। तीनों ने मना कर दिया और बंटी को ही दूसरी जगह कमरा किराये पर लेने को कहने लगे। बंटी और उसके रूममेट में कमरा खाली करवाने को लेकर झगड़ा चल रहा था।

वीरवार शाम को बंटी अपनी पत्नी बविता के साथ फैक्टरी से काम कर घर लौट रहा था। जब वह घर के पास पहुंचा तो उसका रूममेट आया और उसकी गर्दन में गोली मारकर फरार हो गया। बंटी लहूलुहान हालत में सड़क पर गिर गया। सैक्टर 31 थाना पुलिस घरों के आसपास लगे सी.सी.टी.वी. खंगालने में लगी हुई है। वहीं घायल की पत्नी बविता ने बताया कि उनके पति ने हल्लोमाजरा में कमरा किराये पर ले लिया था, लेकिन हमलावर युवक उनसे किराये के तीन हजार रुपए जबरदस्ती मांग रहे थे। 

पास से गर्दन पर चलाई गोली
रामदरबार निवासी बंटी को गोली काफी पास से गर्दन मेें मारी गई है, जहां पर गोली चली है,वह काफी तंग गली है। लोगों ने बताया कि गोली मारने के बाद आरोपी पैदल ही गली से फरार हो गए। इसके बाद आरोपी बाहर खड़ी बाइक से मौके से फरार हो गए।

bhavita joshi

Advertising