मेयर ने दिया सफाई सेवकों को दीवाली का तोहफा

10/26/2021 6:48:27 PM

मोहाली (नियामियां): मोहाली नगर निगम में 1000 से भी अधिक सफाई सेवकों तथा सीवरमैनों की भर्ती प्रक्रिया शुरू हो गई है। इस संबंध में मेयर अमरजीत सिंह जीती सिद्धू ने बताया कि निगम में सफाई सेवकों तथा सीवरमैनों की भर्ती के लिए 25 अक्तूबर से 8 नवम्बर तक आवेदन मांगे गए हैं जिनमें 959 सफाई सेवक तथा 61 सीवरमैन भर्ती किए जाने हैं। 

 


उन्होंने बताया कि इस भर्ती के लिए ऑनलाइन फार्म मोहाली नगर निगम की वैबसाइट से प्राप्त सकते हैं। सिद्धू ने कहा कि भर्ती को पूरी तरह से पारदर्शी रखने के लिए इस भर्ती प्रक्रिया पर पूरी निगरानी रखी जाएगी। वहीं ऑनलाइन फार्म के आधार पर मैरिट बनाकर सफाई सेवकों तथा सीवरमैनों की भर्ती होगी 
जीती सिद्धू ने कहा कि इससे पहले कभी भी मोहाली नगर निगम में इस तरह सीधे तौर पर सफाई सेवकों की भर्ती नहीं की गई तथा यह पहली बार है कि नगर निगम ने प्रस्ताव पारित करके स्थानीय निकाय विभाग को भेजा था जिसके लिए पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तथा क्षेत्रीय विधायक बलबीर सिंह सिद्धू ने निजी दिलचस्पी दिखाते हुए स्थानीय निकाय विभाग से यह प्रस्ताव पारित करवाकर सफाई सेवकों की भर्ती के लिए स्वीकृति हासिल करवाई थी। उन्होंने कहा कि इससे पहले कई वर्षों से यह सफाई सेवक ठेकेदारों के तहत काम करते थे जबकि अब यह नगर निगम में शामिल हो जाएंगे तथा मोहाली नगर निगम द्वारा मैनुअल सफाई का काम इन सफाई सेवकों द्वारा ही करवाया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

Recommended News