टंडन के दावों की खुली पोल, फिर बंद कमरे में हुआ जिला अध्यक्ष का चुनाव

punjabkesari.in Sunday, Oct 25, 2015 - 09:03 AM (IST)

चंडीगढ़, (राय): प्रदेश भाजपा के संगठनात्मक चुनाव में गड़बड़ी के लग रहे आरोपों में एक आरोप और जुड़ गया है। पार्टी द्वारा आज जिला नंबर-4 के जिला अध्यक्ष का करवाया गया चुनाव भी आरोपों के घेरे में आ गया। क्षेत्र के पार्टी नेताओं ने आरोप लगाया कि यह चुनाव मनीमाजरा के एक घर में बंद कमरे में बैठकर करवाया गया और जिला अध्यक्ष घोषित कर दिया गया। सूत्रों के अनुसार इसकी सूचना न तो क्षेत्रीय पार्षद देसराज गुप्ता, सतिंद्र सिंह और न ही राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य कैलाश जैन को थी। बंद कमरे में पार्टी नेता मुकेश राय, शीला नाथ, सुभाष मौर्या व राकेश नोनी ने यह चुनाव करवाया। 

 
सूत्रों के अनुसार इस चुनाव के संबंध में न तो क्षेत्र के पार्टी के किसी वरिष्ठ नेता और न ही सक्रिय कार्यकर्ताओं को जानकारी दी गई। बताया गया कि पार्टी नेता दलीप शर्मा भी इस चुनाव में भाग लेना चाहता थे, लेकिन उन्हें तक इसमें शामिल नहीं किया गया। इस चुनाव में पार्टी नेता शक्ति प्रकाश देवशाली जिला नंबर-4 का अध्यक्ष घोषित कर दिया गया।
 
धवन के घर हुई पार्टी के पूर्व प्रधानों की बैठक 
बंद कमरे में चुनाव करवाए जाने को लेकर पार्टी के पूर्व प्रधान जसपाल महाजन, धर्मपाल गुप्ता, कमला शर्मा व पार्टी के वरिष्ठ नेता सत्यपाल जैन ने पार्टी नेता हरमोहन धवन के घर बैठक की। बैठक में इन नेताओं ने कहा कि पार्टी प्रदेश अध्यक्ष संजय टंडन संगठन चुनाव में मनमर्जी करने में लगे हुए हैं। धवन ने बताया कि चुनाव में हो रही गड़बडिय़ों की सारी रिपोर्ट तैयार कर ली गई है और उसे जल्द ही दिल्ली में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के समक्ष पेश किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जब टंडन को पार्टी प्रदेशाध्यक्ष बनाया जाना था तब सभी नेताओं ने सहमति से हामी भरी थी लेकिन टंडन ने अध्यक्ष बनने के बाद सर्वसम्मति से कोई कार्य नहीं किया और न वह पार्टी के नेताओं को साथ लेकर चलने में कामयाब हुए।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News