मोटर मार्कीट में दो दुकानदारों के बीच झड़प, चले रॉड, फूटे सिर

punjabkesari.in Monday, Jun 11, 2018 - 08:47 AM (IST)

चंडीगढ़़(सुशील) : सैक्टर-48 की मोटर मार्कीट में दो दुकानदारों के बीच खूब मारपीट हुई व दोनों ने एक-दूसरे पर रॉड से हमला कर दिया। हादसे में दोनों दुकानदारों के सिर फूट गए व एक दुकानदार के कर्मी के हाथ में चोट लगी। विवाद गाड़ी की चाबी बनाने के दाम को लेकर हुआ था। 

पुलिस ने मौके  पर पहुंचकर तीनों को अस्पताल लेकर गई। सैक्टर-49 थाना पुलिस ने दुकानदार नयागांव निवासी दीपक की शिकायत पर सूरज के खिलाफ और मोहाली निवासी सूरज की शिकायत पर दीपक और अर्जुन पर मारपीट का केस दर्ज किया है।

बहस से शुरू हुआ झगड़ा, फिर बहा खून :
दीपक ने शिकायत दी कि वह सैक्टर-48 मोटर मार्कीट में चाबी बनाने का काम करता है। शनिवार को एक कार चालक दो चाबियां बनाने उसके पास आया था। वह चाबी बनाने लगा तो कार चालक दूसरे दुकानदार सूरज के पास चला गया। वहां सूरज ने कार चालक को उससे कम रेट बताया। दीपक ने बताया कि कार चालक फिर उसके पास आया और एक चाबी बनाने को कहा और दूसरी चाबी सूरज से बनाने को कहा। 

ग्राहक के जाने के बाद ही दीपक सूरज के पास गया और रेट को लेकर बात की तो दीपक और सूरज में बहस हो गई, जिसके बाद दोनों दुकानदारों ने रॉड से एक-दूसरे पर हमला कर दिया। इससे दोनों के सिर पर चोट आई। दीपक को पीटते देख उसका साथ अर्जुन आया और वह भी सूरज से मारपीट करने लगा। अन्य दुकानदारों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस सूरज, दीपक और अर्जुन को अस्पताल लेकर गई। 

एक-दूसरे पर लगाए आरोप :
दुकानदार सूरज ने बताया कि दीपक और अर्जुन ने मिलकर उसे पीटा है वहीं दीपक ने बताया कि सूरज ने पहले मारपीट की थी। सैक्टर-49 थाना प्रभारी ने बताया कि चाबी के रेट कम करने को लेकर दुकानदार सूरज, दीपक और अर्जुन  के बीच मारपीट हो गई थी। तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News