बलौंगी में गंदे पानी की सप्लाई से लोग परेशान

Saturday, Aug 24, 2019 - 12:14 PM (IST)

मोहाली(राणा) : गांव बलौंगी के लोगों कई दिनों से गंदा पानी पीने को मजबूर हैं, लेकिन उनकी यह समस्या दूर करने के लिए न संबंधित विभाग द्वारा कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा है। जिससे अब बलौंगी में बिमारियां फैलने का खतरा बना हुआ है। 

स्थानीय निवासी चंचल, कुलजीत कौर, हरसिमरत कौर व प्रतिभा ने बताया कि गांव बलौंगी के खेड़ा के नजदीक पड़ते घरों में गंदा पानी आ रहा है, साथ ही पानी में सफेद रंग के कीड़े भी दिखाई दे रहे हैं। जिस कारण लोगों में भारी रोष है। गंदे पानी में से कभी-कभी काफी बदबू आती है जैसे कि किसी गंदे नाले का पानी हो। लोगों का कहना है गंदे पानी की चपेट में आने से कई लोग बीमार हो चुके हैं।

नहीं हो रही पानी की टंकी की सफाई :
स्थानीय लोगों ने संबधित विभाग पर आरोत लगाते हुए कहा कि गांव में वाटर सप्लाई करने वाली टंकी की सफाई ना होने के चलते वहां खड़ा हो रखा है और उसमें कीड़े पड़ने लग गए है। जिसकी ओर कोई भी अधिकारी ध्यान नहीं दे रहा है, जिसका नुकसान उन्हें भुगतना पड़ रहा है। लोगों का कहना है कि कई लोग तो अब पीने के दुकानो से खरीद कर या फिर दूसरी जगहों से पानी लाने के लिए मजबूर हो गए है। क्योकि जो भी गंदा पानी पीएगा वह बीमार पड़ जाएगा। 

Priyanka rana

Advertising