कबाड़ी लूट मामला : गुरदासपुर निवासी युवक गिरफ्तार गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा से संबंध कबूले

punjabkesari.in Sunday, Dec 29, 2019 - 11:11 AM (IST)

पंचकूला(चंदन) : गांव मढ़ावाला के नजदीक मंगलवार की दोपहर कबाड़ी का काम करने वाले पुरुषोतम से 4 व्यक्तियों ने गन प्वाइंट पर 20 हजार की नगदी लूट ली थी। आरोपी पुलिस पर फायरिंग कर कार वहीं छोड़ कर फरार हो गए थे। 

पुलिस कार की डिटेल लेकर आरोपी तक पहुंची और काबू कर लिया। पुलिस ने शनिवार आरोपी को ड्यूटी मैजिस्ट्रेट के समक्ष पेश कर 5 दिन के रिमांड पर भेज दिया है। बताया जा रहा है कि लूट करने वाले सभी आरोपी पंजाब के हैं। पुलिस पुछताछ में आरोपी ने गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा की एन्वॉलमैंट की बात को माना है।

कॉल डिटेल से पकड़ में आया आरोपी :
शनिवार को डी.सी.पी. कमलदीप गोयल ने बताया कि पुलिस ने जब कार को जब्त किया और उसकी डिटेल निकाली तो कार गुलशन राय पंजाब के गुरदसपुर निवासी के नाम पर रजिस्टर पाई गई। जांच में सामने आया कि गुलशन के बेटे पंकज वर्मा ने आरोपियों को कार दी थी। 

आरोपी कार से वारदात को अंजाम देने के लिए मढ़ावाला आए थे। आरोपी पंकज ने बताया कि वह वारदात वाले दिन चारों आरोपियों के साथ नहीं था। पंकज आरोपियों के साथ वारदात से पहले रैकी करने आया था। पंकज पहले ज्वैलरी की दुकान करता था। इसके बाद काम में मंदी आने के बाद आरोपी दुबई चला गया था। 

फेसबुक के जरिए आया संपर्क में :
पंकज फेसबुक के जरिए एक आरोपी के संपर्क में आया। जब वह दुबई से वापस आया तो आरोपी से उसकी मुलाकात हुई। इसके बाद लूट की योजना बनाई। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा की एन्वॉलमैंट की बात को माना है। 

पुलिस सूत्रों की मानें तो 10 अक्तूबर 2017 को स्थित मढ़ावाला में गन प्वाइंट पर युवक से कार लूट की गई थी। जिसमेंं दिलप्रीत बाबा का नाम सामने आ रहा है। पुलिस जल्द ही दिलप्रीत बाबा को जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News