धनास हत्या मामला : दोनों आरोपी चार दिन के रिमांड पर, तीसरा छिपा दिल्ली में

Thursday, Sep 20, 2018 - 07:43 PM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील): धनास में चाकू से गोंदकर कुलदीप की हत्या करने का फरार तीसरा आरोपी दिल्ली में छिपा है। यह खुलासा पकड़े गए आरोपियों धनास निवासी गुलशन और जियांदेर उर्फ अजय ने किया है। सारंगपुर थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों को वीरवार को जिला अदालत में पेश किया और चार दिन का रिमांड मांगा। 

 

पुलिस ने दलील दी कि आरोपियों की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल चाकू और फरार आरोपी राहुल को पकडऩा है। अदालत ने पुलिस की दलील सुनने के बाद दोनों आरोपी को चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

 

सड़क पर शौच करने का विरोध जताने पर कर दी थी हत्या
धनास निवासी विजय ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि 12 सितम्बर को रात 12 बजे वह अपने दोस्त कुलदीप उर्फ लवकुश के साथ रेहड़ी से आईसक्रीम ले रहा था। इस दौरान बाइक सवार तीन युवक उनके पास आकर खड़े हो गए। एक युवक सड़क पर शौच करने लगा। कुलदीप उसको टोका तो बाइक सवार कुलदीप को पीटने लग गए। 

 

वह बीच-बचाव करने लगा तो एक युवक ने उसके सिर में डंडा मार दिया। इतने में तीनों युवक ने चाकू निकाले और उसके दोस्त कुलदीप की छाती पर वार कर फरार हो गए थे। पुलिस ने धनास निवासी अजय, गुलशन और मोहाली स्थित गांव मटौर के राहुल के खिलाफ केस दर्ज किया था।

pooja verma

Advertising