देवर, देवरानी और जेठानी ने महिला को पहली मंजिल से फैंका

punjabkesari.in Tuesday, Dec 17, 2019 - 11:17 AM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील) : फलों के क्रेट को लेकर सैक्टर-56 में देवर, देवरानी और जेठानी ने महिला की पिटाई कर उसे फस्र्ट फ्लोर से नीचे फैंक दिया। सड़क पर गिरते ही घायल महिला की रीड की हड्डी टूट गई। घायल महिला खुसमा को ऑटो से जी.एम.एस.एच.-16 पहुंचाया गया। घायल महिला के पति शिवराज की शिकायत पर सैक्टर-39 थाना पुलिस ने देवर शिशुपाल, उसकी पत्नी रीना और जेठानी प्रीति के खिलाफ हत्या के प्रयास और जान से मारने की धमकी देने का  मामला दर्ज किया है। 

 

पहले हो गया था समझौता
सैक्टर-56 निवासी शिवराज ने पुलिस को बताया कि वह मोहाली में फलों की रेहड़ी लगाता है। सैक्टर-56 स्थित मकान की पहली मंजिल पर वह, ग्राउंड फ्लोर पर छोटा भाई शिशुपाल, उसकी पत्नी रीना और सेकंड फ्लोर पर बड़ा भाई सुरेश और उसकी पत्नी प्रीति बच्चों के साथ रहती है। कुछ दिन पहले फलों के क्रेट को लेकर उसकी पत्नी से रीना व प्रीति ने झगड़ा किया था लेकिन बाद में समझौता हो गया। 

 

सोमवार को पत्नी क्रेट लेकर छत पर जाकर धूप सेक रही थी। इतने में रीना व प्रीति आई और के्रट को लेकर पत्नी से मारपीट करने लगी। पत्नी पहली मंजिल पर आ गई। इतने में भाई शिशुपाल आया व मारपीट करने लगा। आरोप है कि शिशुपाल, रीना व प्रीति ने  खुसमा की पिटाई की व उसे  मारने की नीयत से छत से नीचे फैंक दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News