सुरक्षा होने के बावजूद बुड़ैल जेल में कैदी से दोबारा मिली अफीम

punjabkesari.in Thursday, Jun 06, 2019 - 08:58 AM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील): बुडै़ल जेल में कड़ी चैकिंग और सुरक्षा होने के बावजूद बैरक के अंदर नशीला पदार्थ मिलने से सवाल खड़े हो गए हैं। कैदी परविंदर से मंगलवार को चैकिंग के दौरान एक बार फिर अफीम मिली है। जेल के डिप्टी सुपरिटैंडैंट अमनदीप सिंह ने परविंदर के खिलाफ सैक्टर-49 थाने में शिकायत दी है। 

 

बुडै़ल जेल के डिप्टी सुपरिटैंडैंट अमनदीप सिंह ने पुलिस को बताया कि मंगलवार को दोपहर 12:40 बजे जेल स्टाफ ने मिलकर बैरकों में चैकिंग अभियान चलाया था। हैड वार्डन धर्मपाल सिंह ने जब बैरक नं 9 में कैदी परविंदर की तलाशी ली ता उससे 45 ग्राम अफीम बरामद हुई। 

 

31 मई को लेकर गए थे पी.जी.आई. : जांच में पता चला कि कैदी परविंदर सिंह को पुलिसकर्मी 31 मई को चैकअप करवाने पी.जी.आई. ले गया था। सूत्रों की मानें तो वहां से आते हुए ही कैदी नशीला पदार्थ अंदर लेकर आया होगा।

 

कैदी परविंदर सिंह को एन.सी.बी. ने 2011 में एन.डी.पी.एस. एक्ट केस में गिरफ्तार किया था। 2014 में जिला अदालत  ने परविंदर को 8 साल की सजा सुनाई थी। 

 

ध्यान रहे कि 8 अप्रैल 2019 को जेल स्टाफ ने सर्च के दौरान बैरक 4 से परविंदर के पास 19.20 ग्राम  अफीम बरामद की थी। डिप्टी सुपरिटैंडैंट के बयानों पर सैक्टर-49 थाने में मामला दर्ज हुआ था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News