सड़कों पर पुलिस होने बावजूद नहीं थम रही लूट की वारदातें

punjabkesari.in Tuesday, Sep 11, 2018 - 10:26 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील): रविवार सुबह एस.एस.पी. नीलांबरी विजय जगदाले ने शहर के 16 एस.एच.ओ. को देर रात तक पैट्रोलिंग के निर्देश दिए और रात 12:30 बजे ही सैक्टर-33/34 की विभाजित सड़क पर इनोवा और स्विफ्ट सवार आधा दर्जन लुटेरों ने शराब ठेकेदार की पिटाई कर उससे गन प्वाइंट पर साढ़े तीन लाख रुपए लूट लिए। 

 

मोहाली के सैक्टर-79 निवासी ठेकेदार कुलबीर सिंह ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने लुटेरों के बारे में एंट्री प्वाइंट पर अलर्ट किया, लेकिन वे हाथ नहीं आए। सैक्टर-34 थाना पुलिस ने मामले में डी.डी.आर. दर्ज की और शराब ठेकेदार से पूछताछ शुरू की। पुलिस के अनुसार प्राथमिक जांच में लूट का मामला संदिग्ध लग रहा है। पुलिस जाँच  में जुटी हुई है।

 

अभी दर्ज नहीं किया केस
कुलबीर ने पुलिस को बताया कि दो गाडिय़ां उसके पीछे सैक्टर-21 से आ रही थी। लूट से पहले कार सवार लुटेरे ने उसकी रैकी की है। वहीं सैक्टर 34 थाना पुलिस ने सोमवार को कुलबीर और उसके रिश्तेदार को थाने बुलाकर लूट के बारे में सवाल-जवाब किए। पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है। इसलिए पुलिस ने अभी तक मामला दर्ज नहीं किया।

 

रात 2 बजे तक शराबियों को पकडऩे में जुटी रही पुलिस, 106 पकड़े
लूट और स्नैचिंग रोकने के लिए एस.एस.पी.ने रविवार को सभी थाना प्रभारियों से बैठक की। इसमें उन्होंने देर रात पैट्रोलिंग करने के आदेश दिए थे। इसके अलावा उन्होंने रविवार रात दो बजे तक सभी थाना प्रभारियों को अपने-अपने इलाके में पैट्रोलिंग करने और शराबियों को पकडऩे के आदेश दिए थे। एस.एस.पी. के आदेश के बाद पुलिस ने शराब पीकर हुड़दंग मचाने वाले 106 शराबियों को अलग-अलग जगह से काबू किया। 13 वाहनों को जब्त भी किया।

 

लूट से पहले हुई थी स्नैचिंग
शराब ठेकेदार से लूट की वारदात से पहले एक्टिवा सवार तीन युवक कजेहड़ी के सरकारी स्कूल के पास बाइक सवार से मोबाइल फोन छीनकर ले गए थे। कजेहड़ी निवासी कृपाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह मोहाली से बाइक पर घर जा रहा था। 

 

जब वह स्कूल के पास पहुंचा तो एक्टिवा सवार तीन युवक ने उसे रोक लिया। एक्टिवा सवार दो युवक उतरे और उसके हाथ से मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए। कृपाल के बयान पर सैक्टर 36 थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News