चाकू की नोक पर स्कार्पियो छीन 3 युवक फरार

Sunday, Apr 29, 2018 - 03:35 PM (IST)

डेराबस्सी(गुरप्रीत) : श्री आनंदपुर साहिब से स्कार्पियो गाड़ी किराए कर तीन लुटेरों ने डेराबस्सी क्षेत्र में चाकू दिखाकर गाड़ी छीन कर फरार हो गए। फरार होते हुए रास्ते में गाड़ी बिजली के खंबे टकरा कर पलट गई। 

डेराबस्सी क्षेत्र में गाड़ी छीनने की सूचना मिलने बाद में पुलिस को हाथ पैर की पड़ गई। सब डिवीजन से डेराबस्सी, लालडू और जीरकपुर पुलिस की तरफ से लुटेरे को पकडऩे के लिए सर्च मुहिम चलाई गई लेकिन पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला। देर शाम खबर लिखे जाने तक पुलिस आरोपियों को खोजने में नाकाम रही। 

शिकायतकर्ता जसविंदर सिंह निवासी गांव निकोवाल, श्री आनंदपुर साहिब ने बताया कि उस ने श्री आनन्दपुर साहिब टैक्सी स्टैंड में अपनी स्कार्पियो पाई हुई है। आज सुबह करीब साढ़े आठ बजे तीन युवक उसकी गाड़ी पी.जी.आई. चंडीगढ़ में आने के लिए किराए पर करके आए थे। पी.जी.आई. से निकल कर वापस जाते समय कुराली टोल टैक्स से पहले उसकी गाड़ी में सवार एक युवक ने तबीयत खराब होने की बात करते गाड़ी रोकने के लिए कहा। 

एक युवक ने उसकी गर्दन पर चाकू लगा कर गाड़ी में बैठने के लिए कहा और उसके हाथ बांध दिए। उक्त युवक उसको गाड़ी समेत गांव दंदराला को जाने वाली सड़क पर ले आए सरकारी कालेज से थोड़ी दूर फेंक कर दंदराला की तरफ फरार हो गए। शिकायतकर्ता ने बताया कि लुटेरे जाते हुए उसका मोबाइल, करीब दस हजार की नकदी और उस का लाइसैंस भी छीन कर ले गए। गाड़ी मालिक जसविंदर ने बताया कि मामले की जानकारी डेराबस्सी पुलिस को दी। 

थाना प्रमुख महेन्दर सिंह का नेतृत्व में पूरी सब डिवीजन की पुलिस हरकत में आते हुए सक्रिय हो गई। पुलिस को सूचना मिली कि वारदात वाली जगह से कुछ दूरी पर सड़क के साथ खेतों में पलटी हुई है। थाना प्रमुख ने बताया कि शिकायत मिलने पर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

Punjab Kesari

Advertising