महंगाई व भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रदर्शन

punjabkesari.in Sunday, Oct 17, 2021 - 06:54 PM (IST)

चंडीगढ़, (राजिंद्र शर्मा): आम आदमी पार्टी ने महंगाई व भ्रष्टाचार के खिलाफ रविवार को शहर के सभी वार्डों की कॉलोनियों, गांव व सैक्टरों में रोष प्रदर्शन किया और केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। आप नेताओं ने कहा कि बढ़ती महंगाई और आसमान छूती गैस-पैट्रोल, डीजल कीमतों ने आम आदमी की कमर तोड़ कर रख दी है, जिसके चलते ही उन्होंने पूरे शहर भर में रोष मार्च निकाला व प्रदर्शन किए। 

 


बताया गया कि पार्टी की तरफ से करीब 30 जगहों पर ये प्रदर्शन किए गए, जिनमें सैक्टर-22, राम दरबार, बहलाना, धनास समेत सभी वार्ड शामिल हैं। सैक्टर-56 में भी आम आदमी पार्टी के जसविंदर सिंह लक्की और समूह सैक्टर निवासियों ने केंद्र सरकार और चंडीगढ़ प्रशासन के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। जसविंदर सिंह लक्की ने क हा कि महंगाई के इस दौर में सरकार राहत के नाम पर गेहंू तो दे रही है, लेकिन उसके साथ खाने वाली दालें, खाद्य तेलों और रसोई गैस के दाम आसमान छू रहे हैं। जिस पर सरकार का कोई नियंत्रण नहीं है। कोरोना के इस दौर में लोगों को सरकार से राहत की उम्मीद थी, लेकिन सरकार ने पैट्रोल और डीजल के दामों में कई गुना  बढ़ोतरी कर दी। 

 


केंद्र सरकार गरीब हितैषी नहीं
केंद्र सरकार गरीब हितैषी नहीं, बल्कि विरोधी है, क्योंकि ऐसी व्यवस्था का खमियाजा सबसे ज्यादा समाज के कमजोर तबका ही भुगत रहा है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि सरकार आवश्यक वस्तुओं के दामों में कटौती के लिए जल्द कदम उठाए, नहीं तो उसे आने वाले चुनावों में मतदाता नकार देंगे। इस मौके पर मान सिंह रंधावा, प्रमोद कुमार, जय प्रकाश, श्री प्रकाश, मनोज कुमार, देव, नवी, संदीप कुमार, जसबीर कौर, कर्मजीत कौर, कुलवंत कौर, नेहा,  ज़ायदा परवीन, हैप्पी, मनीष कुमार, अजय, सुधीर, संतोष कुमार, मनमोहन सिंह, विनोद कुमार, गुरमन गामा, फैज़ान, आफताब, शिव शंकर, पियूष, राज कुमार, संदीप  कुमार, अमित के इलावा अन्य स्थानीय लोग मौजूद थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Vikash thakur

Recommended News

Related News