विधानसभा घेरने जा रहे प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने रोका

punjabkesari.in Thursday, Dec 13, 2018 - 04:55 PM (IST)

चंडीगढ़(जस्सोवाल) : 'सांझा मुलाजिम मंच' पंजाब एवं चंडीगढ़ द्वारा आज विधानसभा के पहले दिन अपनी मांगों को लेकर पुड़ा ग्राउंड मोहाली में रोष मार्च और विधानसभा की ओर कूच किया गया। इस रोष मार्च में भारी संख्या में पंजाब एवं चंडीगढ़ के मुलाजिम शामिल हुए। मुलाजिमों ने तख्ती एवं काले कपड़े पहन कर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान जैसे ही यह मुलाजिम विधानसभा घेराव के लिए वाई.पी.एस. चौक पहुंचे तो उन्हें पंजाब एवं चंडीगढ़ पुलिस ने वहीं पर रोक लिया। 

पुलिस वालों ने उन्हें आगे नहीं जाने दिया, प्रदर्शनकारियों ने अपना रोष व्यक्त करने के लिए वाई.पी.एस. चौक पर जाम लगा दिया एवं नारेबाजी शुरू कर दी। इस बीच माहौल खराब ना हो इसलिए उच्च अधिकारियों एवं मुख्यमंत्री आवास को सूचित किया गया। मुख्यमंत्री आवास से मुख्यमंत्री के ओ.एस.डी. अंकित मौके पर पहुंचे और प्रदर्शनकारियों से बातचीत कर मुख्यमंत्री अमरिंदर के नाम पर मांग पत्र लिया। 

इस मौके पर ओ.एस.डी. अंकित ने प्रदर्शनकारियों को आश्वासन दिलाया कि सरकार और मुख्यमंत्री मुलाजिमों के साथ सदैव खड़े हैं साथ ही कहा कि मुख्यमंत्री के कहने पर ही प्रदर्शनकारियों से मेमोरेंडम लेने आए हैं। उन्होंने कहा कि मुलाजिमों के हक के लिए मुख्यमंत्री और सरकार सदैव वचनबद्ध है और जल्द ही सरकार मुलाजिमों के लिए अच्छे कदम उठाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Related News