बैंक कालोनी की समस्याएं जल्द हल करवाने की मांग, लोग हो रहे परेशान

Monday, Dec 04, 2017 - 09:09 PM (IST)

चंडीगढ़, (विजय गौड़) : रेजीडैंट्स वैल्फेयर एसोसिएशन बैंक कालोनी, मनीमाजरा के प्रधान रामकुमार शर्मा की अध्यक्षता में एक बैठक हुई जिसमें कालोनी की समस्याओं पर विचार विमर्श किया गया।

 एसोसिएशन के सलाहकार व प्रवक्ता राजकुमार ने उक्त जानकारी देते हुए बताया कि बैंक कालोनी की सबसे बड़ी समस्या सीवरेज की है जो काफी लंबे अर्से से खराब हालत में है जिसकी वजह से लोगों को काफी मुश्किल का सामना करना पड़ता है।

कालोनी में पीने के पानी की भी बहुत समस्या है। यहां पानी की पर्याप्त सप्लाई नहीं हो रही है और कई जगह गंदा पानी भी आ रहा है। पीने के पानी के लिए जो ट्यूबवैल लगाया गया है वह भी पर्याप्त सप्लाई में असमर्थ है। इसके अलावा यहां सफाई व्यवस्था भी बेहद खस्ता है। जगह जगह गलियों में कूड़ा करकट के ढेर लगे हुए हैं।

 यहां से किशनगढ़ की तरफ जाने वाले सड़क पर रेलवे फाटक के पास कुछ लोग टायर व बिजली की तारें आदि जलाते हैं जिससे गंदा धुआं उठता है और स्थानीय लोगों का स्वास्थ्य व पर्यावरण को प्रभावित करता है। एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने प्रशासन व निगम अधिकारियों से जल्द इन समस्याओं की ओर ध्यान देने व सुलझाने का आग्रह किया है।

Advertising