जेक्यूआर ने स्पोर्ट और स्‍नीकर रेंज लॉन्च कर जश्‍न मनाया

punjabkesari.in Wednesday, Aug 09, 2023 - 08:50 PM (IST)

गुरुग्राम, भारत : स्पोर्ट्स और कैजुअल फुटवियर में अग्रणी नाम, जेक्यूआर स्पोर्ट्स ने पुरुषों, महिलाओं एवं बच्चों के लिए अपने नए स्पोर्ट्स शू और स्‍नीकर कलेक्शन की जबरदस्त सफलता की घोषणा की है। इस कलेक्शन को होटल ली मेरेडियन, गुरुग्राम में 5 अगस्त से 8 अगस्त, 2023 तक आयोजित चार दिनों के प्रतिष्ठित कार्यक्रम के दौरान प्रदर्शित किया गया। इस महत्वपूर्ण अवसर पर पूरे  भारत के 600 से अधिक सम्मानित वितरकों ने भाग लिया, और इनमें जेक्यूआर स्पोर्ट्स के अत्याधुनिक नवाचारों और स्टाइल्स का अनुभव करने की उत्सुकता देखी गई।

 

 

उद्योग में अग्रणी होने के नाते, जेक्यूआर स्पोर्ट्स लगातार स्पोर्ट्स और कैजुअल फुटवियर में उत्कृष्टता का मानदंड बढ़ाने का प्रयास करता रहा है। यह एथलीटों, फिटनेस प्रेमियों, और स्पोर्ट्स के दीवानों की अलग-अलग ज़रूरतों को समान रूप से पूरा करता है। आराम, प्रदर्शन और स्टाइल का उच्चतम स्तर प्रदान करने के प्रति इस ब्रैंड की वचनबद्धता इसकी नवीनतम स्‍पोर्ट शू और स्‍नीकर रेंज में साफ़ दिखाई देती है।

 

 

उन्नत कुशन और ट्रैक्शन टेक्नोलॉजी से तैयार की गई जेक्यूआर स्पोर्ट्स की नई रेंज स्पोर्ट्स गतिविधियों के दौरान अपराजेय प्रदर्शन के लिए बेहतर सपोर्ट और एनर्जी रिटर्न फीचर्स की पेशकश करती है। स्टाइल और कार्यात्‍मकता के लिए डिजाईन की गई आकर्षक और रंग-बिरंगी रेंज लाइटवेट और ब्रीदेबल हैं जो हर छलांग में आराम और फुर्ती सुनिश्चित करती हैं। युवा एथलीटों के लिए बने इन शूज में टिकाऊपन और लचीलेपन का संयोजन है जो गतिशील खेल और स्पोर्ट्स की खोज के लिए स्वाभिक मूवमेंट और स्थिरता बढ़ाते हैं।

 

 

जेक्यूआर स्पोर्ट्स के डायरेक्‍टर, श्री मनीष गर्ग ने उपस्थित लोगों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि, “मुझे जेक्यूआर स्पोर्ट्स में अपनी बेहद अपेक्षित स्पोर्ट्स शू और स्‍नीकर रेंज के आगामी लॉन्च की घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है। बतौर चेयरपर्सन मुझे परफॉरमेंस, स्टाइल और इनोवेशन को नई परिभाषा देने वाला कलेक्शन तैयार करने के लिए अपनी टीम के निरंतर प्रयासों पर अत्यंत गर्व है। हमारे नए स्पोर्ट्स शू और स्‍नीकर कलेक्शन की सफल पेशकश हमारी टीम के समर्पण और कठिन परिश्रम का प्रमाण है। हम सम्पूर्ण भारत में फैले अपने वितरकों के लगातार समर्थन और विश्वास से रोमांचित अनुभव कर रहे हैं। हमारे ये वितरक स्पोर्ट्स फुटवियर का भविष्य को नया स्वरूप प्रदान करने की दिशा में हमारी यात्रा में महत्वपूर्ण सहयोगी हैं।”

 

 

 

जेक्यूआर स्पोर्ट्स के चेयरपर्सन, डॉ. सुनील गर्ग ने कहा कि, “हमारी आगामी रेंज अत्याधुनिक टेक्‍नोलॉजी, उत्कृष्ट सामग्रियों, और ट्रेंडसेटिंग डिजाईनों को प्रस्‍तुत करती है, जिसका लक्ष्य एथलीटों, फिटनेस प्रेमियों और हर रोज सक्रिय रहने वाले लोगों के लिए स्पोर्टिंग अनुभव को बेहतर बनाना है।”

 

 

 

श्री सुरेंदर बंसल, डायरेक्‍टर- सेल्‍स एंड मार्केटिंग ने इस समारोह के प्रति भारी समर्थन के विषय में अपना उत्साह प्रकट करते हुए कहा कि, “हमारे वितरकों और व्यापक ऑडियंस द्वारा प्रदर्शित उत्साह हमारी अपेक्षाओं से कहीं ज्यादा है। हमें पक्का भरोसा है कि नए कलेक्शन की असाधारण विशेषताएं और डिजाइनें देश भर के खेल प्रेमियों को बेहद पसंद आयेंगी।”

 

 

 

रिंकू गर्ग, डायरेक्‍टर- प्रोडक्‍ट एवं डेवलपमेंट ने नवाचार पर ब्रांड के फोकस पर जोर देते हुए कहा कि, “हमारी उत्पाद विकास टीम ने नए कलेक्शन में अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी और सामग्रियों की पेशकश करने के लिए निरंतर कठिन कार्य किया है। प्रत्‍येक शू को एथलीट्स और फिटनेस प्रेमियों की विशिष्ट ज़रूरतों को पूरा करने के लिए सावधानीपूर्वक डिजाईन किया गया है, ताकि उनका बेहतरीन परफॉरमेंस और आराम सुनिश्चित हो सके।”

 


होटल ली मेरेडियन, गुरुग्राम में आयोजित यह समारोह देखने लायक था, जिसमें कलेक्शन का आकर्षक डिस्प्ले, संवादात्मक उत्पाद प्रदर्शन, और स्पोर्ट्स फुटवियर के भविष्य पर ज्ञानवर्द्धक चर्चाएं की गईं। भाग लेने वालों को उद्योग के विशेषज्ञों के साथ बातचीत करके का मौक़ा मिला और इन लोगों ने स्पोर्ट्स शू उत्‍पादन के क्षेत्र में जेक्यूआर स्पोर्ट्स द्वारा की गई प्रगति का प्रत्यक्ष अनुभव प्राप्त किया। 

 

 

समारोह के दौरान इस कलेक्शन को जबरदस्त समर्थन मिला और जल्‍द ही यह विभिन्न दुकानों और ऑनलाइन प्लैटफ़ॉर्मों पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। ग्राहक नई रेंज को देख सकते हैं और अपनी-अपनी पसंद तथा लक्ष्यों के अनुरूप स्पोर्ट्स शूज की सही जोड़ी की खोज कर सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur

Recommended News

Related News