जनहित के खिलाफ लिया फैसला रद्द हो

Monday, Jun 01, 2020 - 01:02 PM (IST)

चंडीगढ़ (राय): नगर निगम की सदन बैठक में इंसीनेटर प्लांट पुनः सैक्टर-25 में लगाए जाने के विरोध में एरिया पार्षद शीला फूल सिंह ने प्रशासक के सलाहकार मनोज परिदा को पत्र लिखा है। पत्र की प्रति मेयर राजबाला मलिक, निगम आयुक्त के.के. यादव, पूर्व सांसद पवन बंसल, स्मार्ट सिटी के जनरल मैनेजर और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा को भी भेजी गई है। पत्र में एरिया पार्षद ने फैसले को बिना विचार किए जनहित के खिलाफ करार देते हुए कॉसिल कराए जाने की मांग की।

 

पार्षद ने आरोप लगाते हुए कहा कि फैसला लेते डड्डूमाजरा सहित आसपास के क्षेत्र धनास, 25, 37, 38 वेस्ट में रहने वाले आमजन की समस्यों को ध्यान में रख कर नहीं लिया गया। उनके खुद के वार्ड नंबर 5 में इसे लेकर काफी शिकायतेआ चुकी हैं। एरिया पार्षद ने पत्र में इस बात का खास तौर पर जिक्र किया कि उन्होंने ऑनलाइन सदन बैठक में हिस्सा लिया था, लेकिन बीच-बीच में कनैक्शन की समस्या रही। लंच के बाद वेब  कनैक्शन पूरी तरह से डिस्कनैटक्ट हो गया।

 

हमेशा से ही निवासियों के हित में हूं: एरिया पार्षद
वार्ड नंबर 6 के अधीन आते डड्डूमाजरा से एरिया पार्षद फरमिला ने बकायदा फेसबुक पोस्ट डालकर स्पष्ट किया कि वह सैक्टर-25 में मृत जानवरों के प्लांट लगाए जाने का फैसला का पहले भी विरोध करती थी और आज भी विरोध करती हूं। पोस्ट में कहा कि पिछल्ली हाऊस बैठक के मिनट्स के जरिए विरोध जताया था, वह हमेशा से यहां के निवासियों के हित में रही हैं और आगे भी रहेंगी।

pooja verma

Advertising