किशोरियों से छेड़छाड़ केस में जमानत पर फैसला टला

punjabkesari.in Thursday, Sep 05, 2019 - 12:17 PM (IST)

चंडीगढ़(संदीप) : सैक्टर-10 स्थित सी.एल.टी.ए. में किशोरियों से छेड़छाड़ मामले में यहीं पर खेलने वाले पांच आरोपी नाबालिगों की अग्रिम जमानत याचिका पर बुधवार को फैसला सुनाया जाना था लेकिन मामला सुप्रीम कोर्ट में चलने के कारण अब 7 सितम्बर को फैसला सुनाया जाएगा। 

26 अगस्त को जिला अदालत में आरोपियों ने अग्रिम जमानत याचिका लगाई थी। समाजसेवी सुरिंद्र मित्तल ने सुप्रीम कोर्ट को ईमेल कर शिकायत दी थी कि चंडीगढ़ पुलिस मामले में कार्रवाई नहीं कर रही है। इसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने इसे जनहित याचिका के रूप में सुनवाई के लिए 6 सितम्बर के लिए रख लिया है। 

पीड़िता के परिजनों में है खौफ :
फगवाड़ा के एक समाजसेवी सुरिंद्र मित्तल ने सुप्रीम कोर्ट को अपनी शिकायत में बताया कि उन्होंने इस केस के बारे में सुना तो पता चला कि चंडीगढ़ पुलिस ने इस मामले में 17 अगस्त को एफ.आई.आर. तो दर्ज कर ली है लेकिन आगे कोई कार्रवाई नहीं की। 

पुलिस ने सी.एल.टी.ए. के एक अधिकारी और एक रिटायर्ड आई.ए.एस. ऑफिसर के प्रभाव में अभी तक पांचों आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है। किशोरी के पिता की शिकायत में सी.एल.टी.ए. के अधिकारी का नाम भी शामिल है। इस अधिकारी ने किशोरी को शिकायत दर्ज न कराने के लिए धमकाया था। 

मित्तल ने कहा कि वह किशोरी के परिवारजनों से मिले हैं, जो काफी डरे हुए हैं, क्योंकि पुलिस ने किशोरी के पिता के खिलाफ एक क्रॉस एफ.आई.आर. दर्ज की है। पांचों आरोपी लड़के तीन-चार महीनों से किशोरी को परेशान कर रहे थे लेकिन पुलिस कोई कारवाई नहीं कर रही। 

यह है मामला :
सैक्टर-3 थाना पुलिस द्वारा दर्ज किए गए केस के अनुसार तीन किशोरी के साथ पांच नाबालिग सी.एल.टी.ए.-चार्ट ट्रेनीज ने छेड़छाड़ कर दी। गुस्से में किशोरी के पिता ने एक लड़के की पिटाई कर दी थी और पांच नाबालिग चार्ट ट्रेनीज के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत पुलिस को दी। 

दूसरी ओर एक ट्रेनी ने किशोरी के पिता के खिलाफ मारपीट की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने किशोरी के पिता की शिकायत पर पांच सी.एल.टी.ए. चार्ट ट्रेनीज पर छेड़छाड़ का केस दर्ज किया। एक ट्रेनी की शिकायत पर किशोरी के पिता पर मारपीट का मामला दर्ज किया। 

सी.एल.टी.ए. अफसरों ने दबाया मामला :
किशोरी के पिता ने शिकायत में आरोप लगाया कि उसकी बेटी ने मार्च में सैक्टर-10 स्थित सी.एल.टी.ए. में कोचिंग के लिए एडमिशन ली थी। उसकी बेटी समेत तीन किशोरियों को पांच नाबालिग सी.एल.टी.ए.-चार्ट ट्रेनी तंग करने लगे थी। 

जुलाई में बेटी समेत तीनों ट्रेनी खिलाड़ी के साथ छेड़छाड़ की। उन्होंने सी.एल.टी.ए. के अधिकारियों को भी शिकायत दी लेकिन उन्होंने कार्रवाई करने की बजाए मामले को दबा दिया। जुलाई में तो पांचों ने हद पार कर उनकी बेटी समेत तीनों किशोरियों के साथ शारीरिक छेड़छाड़ तक की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News