नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पति और सास-ससुर पर केस

punjabkesari.in Thursday, Dec 19, 2019 - 12:54 PM (IST)

लालडू (गुरप्रीत): गांव हंसाला में एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों मौत हो गई। जिसके बाद मृतका के परिजनों ने ससुराल वालों पर आरोप लगाया कि ससुराल वाले उनकी बेटी को दहेज के लिए तंग करते थे। जिसके बाद उनकी बेटी का गला दबाकर मार दिया गया। पुलिस ने ससुराल पक्ष के तीन सदस्यों समेत बचोलिए के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

 

फिलहाल चारों आरोपी फरार हैं। गिरफ्तार की मांग को लेकर देर शाम को लैहली पुलिस चौकी गेट के बाहर एंबुलैंस में नवविवाहिता का शव रखकर परिजनों ने एक घंटे तक नारेबाजी करते हुए रोष प्रदर्शन किया। पुलिस ने आरोपियों को 24 घंटे में गिरफ्तार करने का आश्वासन देने के बाद परिजन शाहबाद लौट गए। इस बीच बुधवार दोपहर डाक्टर्स का बोर्ड ने पिंकी के शव का डेराबस्सी अस्पताल में पोस्टमार्टम किया।  

 

मतृका के पिता ओमप्रकाश, भाई राहुल सहित रिश्तेदार मांमचंद, अमर सिंह, सतनाम सिंह, माता नीलम, सुमन, चरणो, जीत कौर ने पुलिस प्रति रोष जाहिर करते हुए बताया कि उनकी बेटी की ससुरालियेां ने कथित तौर पर हत्या की है और पुलिस ने 24 घंटे बीत जाने पर भी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी।  लैहली चौकी इंचार्ज कुलवंत सिंह के अनुसार प्राथमिक जांच में पिंकी की शॉल से गला घोंटकर हत्या की गई है। ओमप्रकाश के बयान पर  पंकी के पति करमजीत सिंह, ससुर बहादुर सिंह, सास ज्ञानो और बिचौलिया अमरीक सिंह वासी नगला निकट शाहबाद के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News