बाइक और इनोवा की टक्कर में डिलीवरी ब्वॉय की मौत, 2 घायल

Sunday, Apr 21, 2019 - 10:25 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : दोस्त से मिलकर मोहाली जा रहे बाइक सवार तीन युवकों को तेज रफ्तार इनोवा कार ने शुक्रवार देर रात सैक्टर 14/15 के लाइट प्वाइंट पर टक्कर मार दी और फरार हो गया। टक्कर लगते ही बाइक करीब दस फुट दूर जाकर गिरी और तीनों युवक लहूलुहान हो गए। 

पी.सी.आर. ने मौके पर पहुंचकर तीनों घायलों को जी.एम.एस.एच.-16 पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने बाइक चालक बरनाला निवासी जसप्रीत शर्मा को मृत घोषित कर दिया। जबकि खरड़ निवासी अर्शदीप सिंह और रिषभ धीमान को मामूली चोट आई है। पुलिस ने बताया कि जसप्रीत डिलीवरी ब्वॉय की नौकरी करता था। सैक्टर-11 थाना पुलिस ने इनोवा चालक पर मामला दर्ज कर आरोपी चालक की तलाश कर रही है।

टक्कर मारकर इनोवा चालक फरार :
खरड़ निवासी घायल अर्शदीप सिंह ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार रात को वह दोस्त जसप्रीत सिंह और रिषभ धीमान के साथ बाइक पर नयागांव अपने  दोस्त से मिलने गया था। रात करीब पौने एक बजे वे तीनों एक ही बाइक पर वापस मोहाली जाने के लिए निकले थे। बाइक जसप्रीत सिंह चला रहा था। 

वह और रिषभ उसके पीछे बैठे थे। उन्होंने बताया कि जब बाइक सैक्टर 14/15 लाइट प्वाइंट पर पहुंचा तो इनोवा चालक बाइक को टक्कर मारकर फरार हो गया। उसने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल में दाखिल करवाया। जहां डाक्टरों ने बाइक चालक जसप्रीत शर्मा को मृत घोषित कर दिया। जबकि रिषभ और उसे मामूली चोट लगी।

Priyanka rana

Advertising