सड़क क्रॉस कर रही महिला को बाइक ने मारी टक्कर, मौत

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2019 - 10:01 AM (IST)

पंचकूला(चंदन) : पंचकूला-कालका हाईवे पर वीरवार शाम को एक महिला को सड़क क्रॉस करते वक्त बाइक सवार ने टक्कर मार दी। हादसे में महिला की मौत हो गई। मृतक महिला की पहचान बबली (35) गांव बिड घग्गर निवासी के रूप में हुई है। 

मृतका की ननद प्रवीन ने बताया की वह बबली के साथ शाम करीब अपने घर बिड घग्गर जा रही थी। दोनों नैशनल हाईवे से सड़क क्रॉस कर गांव की तरफ जा रही थी। इसी दौरान कालका की ओर से आ रही बाइक पर एक युवती आई और उसने बबली की टक्कर मार दी। बबली के पति की पहले ही मृत्यु हो चुकी है और उसका पांच साल का बेटा है।

राइडर भी हुई घायल :
बाइक राइडर युवती डिंपल उत्तर प्रदेश निवासी ने बताया वह अपने अन्य बाइक राईडरों के साथ हिमाचल प्रदेश से चंडीगढ़ प्रैस कांफ्रैंस के लिए जा रहे थे। शाम को वह जैसे ही चंडीमंदिर टोल टैक्स से आगे पहुंची तो उनसे थोड़ा सा आगे एक बाइक पर युवक चल रहा था। 

इसी दौरान सड़क क्रॉस कर रही महिला बबली को पल्सर सवार युवक ने टक्कर मार दी और पल्सर सवार युवक डिंपल की बाइक से टकरा गया, जिस कारण वह भी सड़क पर गिर गई। इसी दौरान लोग एकत्रित हो गए और डिंपल व बबली की हालत गंभीर देखते हुए दोनों को सैक्टर-6 के सामान्य अस्पताल पहुंचाया। इसी दौरान पल्सर सवार युवक घटनास्थल से फरार हो गया। डिंपल के पैर में फ्रैक्चर आया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News