मोटरसाइकिल-ट्रैक्टर ट्राली में भिड़ंत, 3 की मौत

Friday, Apr 19, 2019 - 08:49 AM (IST)

कुराली(बठला) : गांव बल्लमगढ़ मंदबाड़ा के समीप मोटरसाइकिल से भिड़ंत के बाद लक्कड़ की ट्रैक्टर-ट्राली पलट गई। हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

चंडीगढ़ वाली साइड से मोटरसाइकिल पर जा रहे हरमनप्रीत सिंह (23) पुत्र सुरेन्द्र सिंह निवासी मोजलीपुर जिला रूपनगर और गुरजंट सिंह (23) पुत्र कुलदीप सिंह निवासी रोल माजरा जिला रूपनगर की सामने से लकड़ी से भरी आ रही ट्रैक्टर-ट्राली से टक्कर हो गई। 

हादसे में दोनों मोटरसाइकिल सवारों में से 1 युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे युवक की पी.जी.आई. में इलाज के दौरान मौत हो गर्ह, जबकि ट्रैक्टर पलटने से ट्रैक्टर में सवार भूपेन्द्र सिंह (22 वर्ष) पुत्र जसवंत सिंह निवासी मदवाड़ा की लकडिय़ों के नीचे दबने से मौत हो गई।

रयात बाहरा से दोनों ने की थी बी.एससी. :
मृतक हरमनप्रीत सिंह और गुरजंट सिंह आपस में दोस्त थे और दोनों ने रयात बाहरा यूनिवर्सिटी से इकट्ठे ही बी.एससी. की थी। हरमनप्रीत सिंह ने आइलेट्स में 7.5 बैंड लिए थे और उसने कनाडा जाने के लिए फाइल लगाई हुई थी। इसी तरह हादसे में मारे गए भूपेन्द्र सिंह निवासी मदवाड़ा (रूपनगर) 4 बहनों का इकलौता भाई था।

Priyanka rana

Advertising