पंजाब पुलिस ASI की लाश मिलने से सनसनी

Sunday, Dec 16, 2018 - 03:26 PM (IST)

चंडीगढ़(कुलदीप) : सैक्टर-35 के किसान भवन के कमरे में पंजाब पुलिस के ए.एस.आई. की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुँच ए.एस.आई. को सैक्टर-32 के अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरोंं ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान पंजाब पुलिस 44 साल के ए.एस.आई. जसविंदर सिंह के रूप में हुई है। वहीं पुलिस को मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। 

जानकारी के अनुसार पंजाब के जिला पठानकोट का रहने वाला ए.एस.आई. जसविंदर सिंह अपने परिवार समेत रहता था। बताया जा रहा है कि बीते शनिवार रात को इंडस्ट्रियल एरिया स्थित एक फाइव स्टार होटल में वह पार्टी समारोह में शिरकत करने आया था। समारोह के बाद वह देर रात अपने दो अन्य पुलिसकर्मियों के साथ किसान भवन की दूसरी मंजिल के रूम पर आकर रुका था। 

इस दौरान रविवार सुबह जसविंदर सिंह के साथ अन्य साथियों ने ए.एस.आई. को उठाने की कोशिश की तो वह नहीं उठा। जिसके चलते आसपास पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया और सभी पुलिसकर्मी इकट्ठे हो गए। जिसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। उनके आने के बाद और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने पर बनती कार्रवाई की जाएगी।

Priyanka rana

Advertising