फॉर्च्यूनर-पिकअप गाड़ी की टक्कर में एक की मौत

punjabkesari.in Monday, Jul 23, 2018 - 12:34 PM (IST)

चंडीगढ़़(सुशील) : तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर गाड़ी ने शनिवार को सैक्टर 46/47/48/49 लाइट प्वाइंट पर महिंद्रा पिकअप को टक्कर मार दी। गाड़ी से टकराने के बाद फॉर्च्यूनर पेड़ से टकराई और एयरबैग खुलने के बाद रुक गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पिकअप सवार ड्राइवर सुखचैन, राजविंदर और फॉर्च्यूनर में सवार साहिल, सिवास खन्ना, तुषार, अनीष को जी.एम.सी.एच.-32 में दाखिल करवाया, जहां डाक्टरों ने राजविंदर को मृत घोषित कर दिया। 

सिवास खन्ना को परिजनों ने फोर्टिस अस्पताल में दाखिल करवा दिया। साहिल, तुषार, अनीष और सुखचैन को मामूली चोट लगी है। पुलिस ने बताया कि फॉर्च्यूनर सवार चारों छात्र आईलैट्स का पेपर देकर वापस जालंधर लौट रहे थे। सैक्टर-49 थाना पुलिस ने फिरोजपुर निवासी सुखचैन सिंह की शिकायत पर फॉर्च्यूनर के चालक साहिल के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने और गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। 

जालंधर के थे चारों युवक :
सुखचैन सिंह ने बताया कि वह अपने चचेरे भाई राजविंदर के साथ सैक्टर-26 स्थित सब्जी मंडी में सब्जी सप्लाई करके घर जा रहे थे। वह गाड़ी चला रहा था और राजविंदर कंडक्टर सीट पर बैठा था। करीब दो बजे जब उनकी गाड़ी सैक्टर 46/47/48/49 लाइट प्वाइंट पर पहुंची तो तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर गाड़ी ने कंडक्टर साइड में जोरदार टक्कर मार दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News