घग्गर और गड्ढे में डूबीं दो मासूम जिंदगियां

punjabkesari.in Sunday, Jun 10, 2018 - 09:04 AM (IST)

पंचकूला(आशीष) : दो बच्चियों की डूबने से मौत हो गई। पहली घटना घग्गर नदी में हुई। 5 वर्षीय डिंपल अपने दोस्तों के साथ खेलने के लिए गई थी। खेलते-खेलते बच्चे घग्गर नदी के पास पहुंच गए और नदी में नहाने लगे। अचानक डिंपल नदी में डूबने लगी। 

बच्चों ने शोर मचाया लेकिन कोई मदद के लिए नहीं आया। इसी बीच वहां से गुजर रहे डिंपल के मामा की नजर उस पर पड़ी तो उसने डिंपल को बेहोशी की हालत में बाहर निकाला। उसे सामान्य अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डिंपल के पिता हुकम सिंह ने बताया कि दोपहर एक बजे डिंपल घर से गई थी। 

एक दिन पहले से लापता थी बच्ची :
एक प्लॉट के लिए खोदी गई बेसमैंट में भरे बारिश के पानी में डूबने से 4 साल की बच्ची नंदिनी की मौत हो गई। यहां एक दंपती मजदूरी का काम करते थे। शुक्रवार शाम से उनकी बच्ची लापता थी। इसकी शिकायत उन्होंने चंडीमंदिर थाने में दी थी। 

अभिभावक घटनास्थल से 100 मीटर की दूरी पर झुग्गी में रहते हैं। पुलिस ने तलाश की तो शनिवार सुबह करीब 8 बजे बेसमैंट के गड्ढे में बच्ची का शव तैरता नजर आया। चंडीमंदिर थाना प्रभारी सुरेश कुमार ने बताया कि बच्ची के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News